MP Breaking News के इंदौर संभागीय कार्यालय का शुभारंभ

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने फीता काट कर कार्यालय का किया शुभारंभ

इंदौर,डेस्क रिपोर्ट। MP Breaking News के इंदौर संभागीय कार्यालय का शुभारंभ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने फीता काट कर किया। मप्र के सबसे बडे न्यूज पोर्टल के संभागीय कार्यालय का शुभारंभ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने किया। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार मनोज मनु भी उपस्थित थे। इंदौर के सांवेर रोड क्षेत्र में स्थापित इस कार्यालय से इंदौर और उज्जैन संभाग के 15 जिलों की खबरें प्रेषित की जाएगी।

MP Breaking News के इंदौर संभागीय कार्यालय का शुभारंभ

यह भी पढ़े…मासूम का अपहरण कर किया दुष्कर्म

MP Breaking News के संभागीय कार्यालय का शुभारंभ 28 जून को इंदौर में हुआ। इस आयोजन में मुख्य अतिथि श्री कैलाश विजयवर्गीय और विशिष्ट अतिथि मनोज मनु ने फीता काट कर कार्यालय का शुभारंभ किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता MP Breaking News के संस्थापक श्री वीरेंद्र शर्मा ने की। अतिथियों ने कार्यालय में देवी सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित किया। मुख्य समारोह में मुख्य अतिथि श्री विजयवर्गीय ने लैपटॉप का बटन दबा कर पहली न्यूज भी पोर्टल पर लांच की।

यह भी पढ़े…इंदौर : अमेरिकी नागरिकों से ठगी करने वाला गिरफ्तार, इंदौर सहित चंडीगढ़ में भी फैला रखा था जाल

MP Breaking News के इंदौर संभागीय कार्यालय का शुभारंभ

MP Breaking News के संभागीय कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि टीवी और प्रिंट मीडिया के बाद अब इंटरनेट मीडिया का दौर है। इसे टीवी के बजाय कम्प्यूटर और मोबाइल पर ही देखा जा सकता है। शुभारंभ कार्यक्रम में MP Breaking News के संपादक श्री गौरव शर्मा, सीईओ सुश्री श्रुति कुशवाह, टेक्निकल हेड प्रतीक चोरडिया, न्यूज डायरेक्टर सचिन बंसल सहित इंदौर के विभिन्न सामाजिक और औद्योगिक संगठन के पदाधिकारी, उद्योगपति और पत्रकार उपस्थित थे।