MP: अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस बल पर की अंधाधुंध फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में तीन जख्मी

FIRING-ON-JAIL-vehicle-IN-BHOPAL--

इंदौर।

प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है। आए दिन खौफनाक वारदातों को अंजाम देने की लिस्ट बढ़ती जा रही है। इसी बीच इंदौर बैंक लूटकांड के आरोपियों की छापेमारी कर रही पुलिस बल पर बदमाशों ने एक बार फिर हमला किया है। बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस बदमाशों की तरफ से फायरिंग की गई है। जिसके बाद पुलिस के काउंटर अटैक में तीन कुख्यात बदमाश के घायल होने की खबर सामने आई है।

दरअसल पुलिस को शनिवार को सूचना मिली की बैंक लूट कांड के आरोपी सुपर कॉरिडोर इलाके में छिपे हुए हैं। पुलिस जब वहां पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस को देखते ही उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने काउंटर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में तीन बदमाश को घायल हुए थे। घटना देर रात 3:00 बजे की है। पुलिस के मुताबिक इस फायरिंग में दो बदमाश गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हुए हैं। जिनको इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि सभी बदमाश बीते दिन हुई परदेसीपुरा इलाके में बैंक लूट घटना में शामिल थे। जिसमे बैंक लूट के करीबन 3 लाख रूपए भी बरामद किये गए। इस भिड़ंत में पांच पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। जिसमे बैंक लूट के करीबन 3 लाख रूपए भी बरामद किये गए। इस भिड़ंत में पांच पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। वहीँ इस घटना में एक बड़ा खुलासा सामने आया है। जिसमे मुख्य आरोपी अंकुर चौकसे जिसका बैंक में खाता मौजूद है, खाते में ट्रांजैक्शन करता था। लेकिन रुपए की तंगी के कारण ही उसने बैंकलूट की घटना को अंजाम दिया।

बता दे कि पिछले दिनों इंदौर के परदेसीपुरा चौराहा स्थित एक्सिस बैंक पर लुटेरों ने धावा बोला था। बंदूक की नोक पर बेपरवाह लुटेरे छह लाख की लूट को अंजाम देकर फरार हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक तीन से चार बदमाश कैशियर से करीब 6 लाख रुपए लूटकर ले गए थे। जिसके बाद से फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी।