MP News : 12 साल की बेटी के साथ सगे फूफा ने किया दुष्कर्म, आरोपी फूफा गिरफ्तार।

दुष्कर्म की वारदात 25 दिन पहले की बताई जा रही है

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर (indore) के आजाद नगर थाना क्षेत्र में एक झंकझोर कर देने और दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल, 12 साल की एक मासूम बेटी के साथ उसके ही सगे फूफा ने जो किया बर्दाश्त करने लायक नही है। जानकारी के मुताबिक इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में मासूम बेटी को वहशी फूफा ने अपनी हवस का शिकार बना दिया। दुष्कर्म (indore rape) की वारदात 25 दिन पहले की बताई जा रही है जिसका खुलासा उस वक्त हुआ जब दो दिन पहले घर मे सोते समय माँ ने अपनी मासूम बेटी को छुआ तो वो चौंककर घबरा गई। इसके बाद 12 वर्षीय मासूम ने जो बात अपनी माँ को बताई वो हर एक के मन मे सिहरन पैदा कर दे। मासूम बेटी ने माँ से कहा कि जिस दिन उसने फूफाजी के साथ बड़े विश्वास के उसे घर भेजा था उसी दिन फूफाजी ने उसके साथ गंदा काम किया था।

यह भी पढ़े…Government Job: बैंक ऑफ इंडिया में निकली बंपर भर्ती, कुल वैकेंसी 696, जाने डीटेल

दरअसल, सब्जी बेचकर अपने परिवार का जीवन यापन करने वाली माँ ने 25 दिन पहले घर छोड़ने की बात पर मासूम बेटी को उसके फूफा के साथ भेज दिया था। माँ को रिश्तों पर विश्वास था लेकिन इसी बात का फायदा उठाकर दरिंदा फूफा मासूम बच्ची को उसकी माँ के पास से लाया और घर पहुंचने के बाद बच्ची के भाई को किसी काम से बाहर भेज दिया। इसके बाद दरिंदे फूफा ने बच्ची को पहले बहलाया, फुसलाया और जब वो नही मानी तो उसने उसे डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

MP News : 12 साल की बेटी के साथ सगे फूफा ने किया दुष्कर्म, आरोपी फूफा गिरफ्तार।

यह भी पढ़े…MP News : शादी समारोह से लौटते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, तीन लोगो की मौत, 3 घायल

वारदात को अंजाम देने के बाद फूफा अक्सर बच्ची को डराता था ताकि वो किसी के सामने उसकी काली करतूत को उजागर न कर दे। लेकिन दो दिन पहले अचानक माँ ने जब बच्ची के शरीर को छुआ तो इस पूरी वारदात का खुलासा हुआ।वही बेटी से हकीकत पता लगने के बाद उसके माता पिता उसे आजाद नगर थाना ले गए। जहां इस गम्भीर मामले में प्रकरण दर्ज पुलिस ने तुरंत तफ्तीश शुरू कर दीं और दुष्कर्म के आरोपी फूफा को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म का आरोपी निगमकर्मी है और उसकी गन्दी नजर और मंसूबे मासूम पर बहुत पहले से थे। रिश्तों और मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना के सामने आने के बाद अब मासूम बेटी के परिजन कड़ी सजा देने की मांग पुलिस से कर रहे है। वही पुलिस ने भी दुष्कर्म सहित अन्य धाराओ के तहत आरोपी फूफा के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।