MP News : आजाद नगर बारात मर्डर कांड में एक संदिग्ध पुलिस हिरासत में।

मृतक सोनू यादव की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी

इंदौर, आकाश धौलपुरे। सोमवार रात को इंदौर (Indore) में एक युवक की खुशियां उस वक्त उसके परिवार के लिए मातम में बदल गई। जब डीजे की धुन पर डांस करने की बात को लेकर शुरू हुए विवाद में 2 लोगो ने युवक की हत्या कर दी। वही इस मर्डर कांड में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े…इंतजार खत्म! Realme Narzo 50A Prime इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने की घोषणा

हत्या की वारदात को सोमवार रात को सुमित राठौर और उसके एक अन्य साथी ने अंजाम दिया था। दरअसल, बीते सोमवार रात को रोशन चौहान नामक दूल्हे की बारात खातीपुरा से मूसाखेड़ी के चौधरी पार्क तक धूमधाम से जा रही थी लेकिन ये किसी को नही पता था कि रोशन की बारात में हत्या का अंधेरा भी छिपा होगा। दूल्हे रोशन ने जिन लोगो को इनवाइट किया था उनमें से सोनू यादव नामक युवक का मर्डर कर दिया जाता है वो भी मामूली सी बात पर। एक तरफ दूल्हा अपनी शादी की खुशी को लेकर घोड़ी चढ़ा था तो दूसरी ओर उसकी बारात में डीजे की धुन पर नाचने के दौरान मामूली सी धक्का मुक्की हो गई।

यह भी पढ़े…Entertainment: KGF chapter 2 ने 7 दिन में तोड़े कमाई के सभी रिकॉर्ड

बस इतनी सी बात सुमित राठौर और उसके एक साथी को नागवार गुजरी और उन्होंने आव देखा ना ताव और चाकू से सोनू यादव नामक युवक के पैर पर चार से ज्यादा वार कर दिए। इसके बाद मौके पर ही सोनू यादव नामक युवक गंभीर रूप से घायल होकर मूर्छित पड़ गया जिसके बाद उसके दोस्त उसे तुरंत अस्पताल ले जाने के लिए रवाना हुए लेकिन रास्ते मे ही उसने दम तोड़ दिया और अस्पताल में डॉक्टर्स ने सोनू यादव को मृत घोषित कर दिया। इधर, बारात में शरीक हुआ सुमित राठौर अपने साथी के साथ मौका देखकर भाग खड़ा हुआ।

MP News : आजाद नगर बारात मर्डर कांड में एक संदिग्ध पुलिस हिरासत में।

यह भी पढ़े…MHT CET 2022 : जानिए, क्यों स्थगित की महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेस टेस्ट परीक्षा

बताया ये भी जा रहा है कि मृतक सोनू यादव की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी और वो टाइल्स लगाने का काम करता था इसके अलावा वो अपने दोस्त की बारात को लेकर बेहद खुश भी था लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। लिहाजा, डीजे की धुन पर हुए मामूली विवाद के बाद सोनू के कदम हमेशा हमेशा के लिए थिरकना बंद हो गए क्योंकि उसके पैरों पर चाकू से कई वार किए गए थे। फिलहाल, हत्या के मामले में तफ्तीश में जुटी पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है जिससे पुलिस की पूछताछ जारी है। आजाद नगर थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक पुलिस की पूछताछ जारी है और जल्द ही मर्डर मिस्ट्री की हकीकत सामने आ जायेगी।