MP News : बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ और दिग्विजयसिंह को घेरते हुए कही यह बड़ी बात, जानें

MP News : मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, ऐसे में राजनीति पार्टियाें का अभी से एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। इसी बीच इंदौर पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने रविवार को भाजपा कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि दिग्विजयसिंह ऐसे व्यक्ति हैं जो मप्र का वातावरण बिगाड़ना चाहते हैं। कांग्रेसियों के खून में फूट डालो राज करो है, खास तौर पर दिग्विजयसिंह के खून में अंग्रेजों के जीन्स तो हैं ही, मुगलों के भी जीन्स हैं। चाहे कमलनाथ हो या दिग्विजयसिंह हो मप्र की जनता ऐसे लोगों को माफ नहीं करेगी।

झूठ परोसना, झूठ लिखना और उसे पोस्ट करना, ये कानूनन अपराध है

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में सागर में एक दलित को जिंदा जला दिया गया था। उसका काम केवल तुष्टिकरण की राजनीति कर माहौल कैसा खराब करना है। भाजपा दलित से लेकर आदिवासियों के लिए काम करती है। कमलनाथ व दिग्विजयसिंह द्वारा वातावरण खराब करने व भ्रम फैलाने के मामले को सब अच्छी तरह से जानते हैं। 15 महीनों में और 2003 से पहले सबने गहराई से देखा कि मप्र में कैसा दौर था। जिस प्रकार से कांग्रेस वातावरण खराब करने कर झूठ परोस रही है वह अत्यन्त घातक है। उन्होंने लोगों से इनसे आगाह होने की बात कही है। मैं बड़ी गंभीरता के साथ कहना चाहता हूं। समाज में ये झूठ परोसना परमपूज्य आद्य सरसंघचालक जी के बारे में इतना झूठ लिखना और उसे पोस्ट करना। ये कानूनन अपराध तो है, ही समाज के अंदर कैसे विद्वेश फैलाया जा सकता है। उनकी स्ट्रेटजी में किस प्रकार से अल्पसंख्यक व उनके साथ अन्य समाज वर्गों को जोड़कर झूठ परसोना दुर्भाग्यपूर्ण नहीं बल्कि समाज के लिए घातक है। इंदौर में दिग्विजयसिंह पर केस दर्ज करने के मामले में उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”