Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP News : पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेसियों में फूंकी जान, सिखाया जीत का मंत्र

MP News : आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी अब जोर पकड़ने लगी है और सत्ता में वापसी के लिए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी मैदान पकड़ लिया है। 2018 की तरह इस बार भी उन्होंने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए कल सागर में सेक्टर और मंडल कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई।

सांवेर विधानसभा में दिग्विजय सिंह ने मंडलम, सेक्टर कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक दिग्विजय सिंह ने कहा कि सभी कार्यकर्ता को मौका दिया जाएगा, लेकिन कोई भी किसी उम्मीदवार का नाम ना लें और ना ही किसी की बुराई करें। किस तरीके से कांग्रेस मजबूत हो वह बात रखें। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बताया कि सांवेर के कांग्रेसियों पर झूठे द्वेष पूर्ण मुकदमे लादे गए। उन्होंने कहा कि किसी के साथ में अन्याय हुआ है तो उसकी फाइल बनाकर जिला कांग्रेस को दे। जिला कांग्रेस हमें भोपाल भेजेंगी। हम वहां से जिला कोर्ट, हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक भी आपकी लड़ाई लड़ेंगे। आपकी लड़ाई के लिए हमने वकीलों की नियुक्ति है जो निशुल्क आपकी लड़ाई लड़ेंगे और सरकार बनते ही 6 महीने के अंदर आपके राजनीतिक द्वेष से बनाए गए प्रकरण समाप्त किए जाएंगे।

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”