MP News : भाजपा नेता की गिरफ्तारी पर कैलाश विजयवर्गीय ने की यह टिप्पणी

इस प्रकार के पुलिस के दुरुपयोग को लेकर बचना चाहिए।

इंदौर/खंडवा,आकाश धोलपुरे। भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (BJP leader Tajinder Pal Singh Bagga) को उनके दिल्ली स्थित घर से गिरफ्तार (arrest) करने के मामले में बवाल मचा हुआ है, बग्गा की गिरफ्तारी पर भाजपा (bjp) और आम आदमी पार्टी (aap) आमने-सामने हो गई है इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने पंजाब सरकार (Punjab government) द्वारा की गई भाजपा नेता तेजिंदर सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को गलत बताया। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद आप पार्टी की हकीकत उजागर हो गई है।

यह भी पढ़े…तेजिंदर पाल सिंह बग्गा : लौट के बग्गा घर को आए, दिनभर बुद्धु बनी रही तीन प्रदेशों की पुलिस

आपको बता दें कि खंडवा में कैलाश विजयवर्गीय से पत्रकारों ने भाजपा नेता बग्गा की गिरफ्तारी पर सवाल किया गया तब उन्होंने कहा कि ये अरविंद केजरीवाल की तानाशाही है, और दादागिरी है। केजरीवाल बार-बार कहते हैं कि दिल्ली की पुलिस उन्हें दे दो, अगर पुलिस दे दी तो क्या होगा, आगे उन्होंने कहा कि जब बंदर के हाथ में उस्तरा मिल जाता है, वह किसी की भी हजामत करने लगता है। मैं समझता हूं अरविंद केजरीवाल को राजनेता और अपराधियों में फर्क समझना चाहिए। इस प्रकार के पुलिस के दुरुपयोग को लेकर बचना चाहिए।

यह भी पढ़े…पेंशनर्स के लिए मंत्री की बड़ी घोषणा, फॅमिली पेंशन-पेंशन भुगतान पर कई नीतियां लागू, मिलेगा लाभ

ज्ञातव्य है कि बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर पंजाब ले जा रही थी। तभी पंजाब पुलिस को हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र में ही रोक दिया था। पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस के बीच इस गिरफ्तारी को लेकर हाई प्रोफाइल ड्रामा चल रहा है।

यह भी पढ़े…भू-अधिकार ऋण पुस्तिका ऑनलाइन प्राप्त करें किसान : गोविंद सिंह राजपूत

कैलाश विजयवर्गीय ने खरगोन मामले पर कहा कि ”कांग्रेस का चेहरा जनता के आगे बेनकाब हो चुका है जो दंगा हो रहे हैं वह कांग्रेस नेताओं की शह पर कराए जा रहे हैं। अब जनता कांग्रेस को हर जगह से नकार रही है।