MP News : कमलनाथ की महू में मृतक आदिवासी युवक के परिजनों से मुलाकात, सरकार से 1 करोड़ मुआवज़े की मांग

Kamal Nath met the aggrieved tribals in Mhow : पूर्व मुख्यमंत्री और पीपीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने महू में पुलिस गोलीबारी में मारे गए आदिवासी युवक भेरूलाल के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने पहले आदिवासी युवक को गोली मारी और फिर कुछ लाख रुपए से उनकी जान की कीमत लगा रही है। उन्होंने दोनो परिवारों को एक करोड़ रुपए की सहायता देने की मांग भी की।

कमलनाथ ने कहा कि ‘मैं खुद आदिवासी इलाके से आता हूं। वहां भी और पूरे प्रदेश में भाजपा सरकार आदिवासियो पर अत्याचार कर रही है।’ इसी के साथ उन्होने पीड़ित परिवारों को पूर्ण सुरक्षा और सहयोग का भरोसा दिलाया। महू में मृत आदिवासी युवक के परिजन ने कमलनाथ जी से कहा कि सरकार और प्रशासन उन पर दबाव बना रहा है। इसपर कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस इस अत्याचार के खिलाफ पूरे प्रदेश में लड़ाई लड़ेगी। उन्होने कहा कि महू की घटना पर वे पीड़ित परिवार को न्याय दिलाकर रहेंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।