MP News : बीजेपी नेता भंवर सिंह शेखावत के बगावती तेवर, कहा ‘सिंधिया के आने के बाद खोखली हो गई पार्टी’

Rebellious attitude of Bhanwar Singh Shekhawat : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत की अपनी ही पार्टी से अदावत लगातार देखने को मिल रही है। उनका कहना है कि मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की खराब हालत के लिए सिंधिया जिम्मेदार हैं और बीजेपी में अब जमीनी कार्यकर्ता और असली भाजपा नेताओं की पूछ परख खत्म हो गई है।

भंवर सिंह शेखावत अपनी ही पार्टी के द्वारा तवज्जो नहीं मिलने को लेकर इन दिनों काफी व्यथित नजर आ रहे हैं। वे लगातार अपनी पार्टी को कह रहे हैं कि कांग्रेसियों के आने के बाद बीजेपी की स्थिति खराब हुई है। वहीं दीपक जोशी के नाराजगी को लेकर कहा कि उन्होने भी लगातार अपनी व्यथा बताने की कोशिश की, लेकिन पार्टी में किसी ने उनकी बात नहीं सुनी। अब उनका जो भी निर्णय है वो उनका अपना है। वो फिर सही है या गलत, दीपक जोशी जानें।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।