दिवाली के दिन इंदौर में मर्डर, हथियारों से जमकर किया वार

कल दिवाली (Diwali) के दिन इंदौर शहर (Indore) में एक हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इंदौर शहर की बड़ी ग्वालटोली क्षेत्र में इस हत्या को अंजाम दिया गया है।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। कल दिवाली (Diwali) के दिन इंदौर शहर (Indore) में एक हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इंदौर शहर की बड़ी ग्वालटोली क्षेत्र में इस हत्या को अंजाम दिया गया है। दरअसल, दो गुटों के बीच हुए विवाद में जमकर हथियार चल गए। इस वजह से एक व्यक्ति की मौत ही गई। इस मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में पुलिस तैनात की गई है।

Must Read : कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, जलकर खाक हुआ लाखों का माल

कहा जा रहा है कि 8 लोग घायल भी हो गए है। जरा सी बात पर दो गुटों के बीच हुए विवाद में हत्या ही कर दी गई। इतना ही नहीं हथियारों का इस्तेमाल करने के लिए पिस्टल भी लोगों ने निकाल ली। जिसकी हत्या हुआ है उसका नाम जगवीर बताया जा रहा है। इसके अलावा रणवीर, यशवीर, बलवीर, कशिश, ललिता घायल बताए जा रहे हैं।

इन सभी को एमवाय अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया है। जब इस मामले में दोनों पक्ष के लोग शांत नहीं हुए तो पुलिस ने सभी को खदेड़ना शुरू कर दिया। ऐसे में लोग जवानों से ही झूमाझपटी करने लग गए। साथ ही गाड़ियों में भी तोड़ फोड़ कर दी गई। ये मामला बड़ी ग्वालटोली क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले लोगों के बीच कहा सुनी होने में ये हत्या हो गई। अब इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं सख्त कार्यवाई भी करेगी।