नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर तंज-सोने का चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुए थे, कैसे समझते गरीबों का दर्द

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (MP) की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में आज प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश में सम्बल योजना को बंद कर दिया जो दुःखद था वही कांग्रेस ने गरीबो की सारी योजनायें बंद करने की कोशिश की। उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) पर तंज कसते हुए कहा कि बड़े आदमी थे और उद्योगपति थे और मुंह मे सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए थे, वो क्या जानते है गरीब का दर्द।

उन्होंने एक कहावत का जिक्र भी किया और कहा कि कैसे कमलनाथ जी थे। उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ और वर्तमान सीएम शिवराज सिंह चौहान के अंतर को बताया व कहा कि वो एक गरीब और किसान के बेटे है और इसलिए संबल योजना जरूरी थी। वही गृहमंत्री ने इंदौर में ये भी संकेत दिए है कि जल्द ही सांवेर जेल का निर्माण शुरू किया जाएगा जिसकी मंजूरी मिल जाएगी। वही कोरोना के चलते प्रदेश सरकार ने उन कैदियों को भी राहत दी है जो कैदी बीते 4 माह से पैरोल पर थे उनकी पैरोल 2 माह के लिए बढ़ा दी गई है। गृहमंत्री ने कहा कि कोरोना के चलते कैदियों के संबंध में ये निर्णय लिया गया है। वही एम.वाय. अस्पताल की लापरवाही के मामले में गृहमंत्री ने कहा कि कही भी लापरवाही होगी उसकी जांच की जाएगी। वही कांग्रेस सरकार द्वारा 26 लाख किसानों के कर्जमाफी के विधानसभा में उठी बात पर गृहमंत्री ने सीधे कहा कि कही भी कर्जा माफ नही हुआ है। उन्होंने बताया कि 2 हजार और 4 हजार रुपए माफ करने की बात कही गई है वो हुए है लेकिन हम बात कर रहे है 2 लाख रुपए माफ करने की। उन्होंने मीडिया से कहा कि आप कांग्रेस और भाजपा के चक्कर मे मत आओ और राहुल गांधी के कहे अनुसार, 10 दिन के अंदर किसी भी गांव के 10 किसानो से बात कर लो यदि उनके 2 लाख या 1 लाख रुपए भी माफ हुए हो तो उन्हें सामने लाओ अपने आप दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

वही मास्क न पहनने के सवाल पर गृहमंत्री ने कहा कि किसी भी कार्यक्रम में मास्क नही पहनता हूँ। वही गाडरवारा विधायक के धरने पर बैठने की मांग को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि जो भी मांग है उस पर विचार किया जा रहा है। वही संबल योजना के के तहत वर्चुअल कार्यक्रम को लेकर उन्होंने कहा कि कोरोना की छाया का ही परिणाम है कि जो कार्यक्रम हो रहे है वो ऐसे ही होंगे। जब वर्चुअल होगा तो ऐसा ही होगा और एक्चुअल होगा तो सामने होगा।
इंदौर के रवींद्र नाट्य गृह में आयोजित कार्यक्रम के दौरान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस सरकार द्वारा गरीबो के हितों की कई योजनाओं को बंद किये जाने पर जमकर निशाना साधा इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आम जनता को धोखा देने के चलते मंत्री सिलावट ने कांग्रेस को छोड़ा है और बीजेपी में शामिल हुए है।