मोदी उस दुल्हन की तरह जो रोटी कम बेलती है, चूड़ियां ज्यादा खनकाती है:सिद्धू

navjot-singh-sidhu-again-attack-on-narendra-modi-in-indore

इंदौर। लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत का पारा उछाल मार रहा है, विवादित बयानों की भी झड़ी लगी हुई है|  पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए ऐसे बयान दिए है जिस पर बवाल शुरू हो गया है| इंदौर से कांग्रेस उम्मीदवार पंकज संघवी के प्रचार के लिए पहुंचे सिद्धू ने कहा कांग्रेस पार्टी ने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है। उन्होंने गौरों से आजादी थी। तुम इंदौर वालों काले अंग्रेजों से देश को निजात दिलाओगे। इसके बाद सिद्धू ने एक और बयान देते हुए पीएम मोदी की तुलना एक ऐसी दुल्हन से की है, जो रोटी कम बोलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है| 

इंदौर में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है, ताकि मोहल्ले वालों को ये बता चले कि वह काम कर रही है. बस यही हुआ है मोदी सरकार में| इससे पहले कांग्रेस उम्मीदवार पंकज संघवी के समर्थन में सभा को सम्बोधित करते हुए सिद्धू ने भाजपा और पीएम मोदी पर रंगभेदी टिप्पणी की।  सिद्धू ने कहा कि, “कांग्रेस पार्टी ने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है। उन्होंने गौरों से आजादी थी। तुम इंदौर वालों काले अंग्रेजों से देश को निजात दिलाओगे।” 

पात्रा ने किया पलटवार 

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पीएम मोदी पर दिए उनके बयान के लिए आड़े हाथ लिया। संबित पात्रा ने कहा, मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ, गरीबों के रखवाले हैं। मोदी जी काले अंग्रेज और सोनिया हिंदुस्तानी। संबित पात्रा ने कहा कि 23 मई को चुनाव परिणाम के साथ ही इटेलियन रंग उतर जाएगा।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राफेल मामले में विवादित टिप्पणी करने के बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस थमाया था। इसके बाद भी सिद्धू के बयान थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू के ताजा बयान भी इस विवाद को और बढ़ाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here