अच्छी खबर: इंदौर में कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे 39 लोग, अब तक कुल 79 डिस्चार्ज

इंदौर/आकाश धोलपुरे

कोरोना की रडार पर बैठे इंदौर के लिए शुक्रवार की शाम सुखद रही। शाम को शहर के अरविंदो अस्पताल में इलाजरत कोरोना पॉजिटिव मरीजों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी में मुताबिक इंदौर में शुक्रवार दोपहर को 4 लोगो को डिस्चार्ज किया गया था वही शाम होने तक 35 और लोगों को खुशी खुशी विदा किया गया। इसके बाद अब तक इंदौर में तकरीबन 79 लोग कोरोना को हराकर अपने घर लौट चुके है।

बता दें कि स्वास्थ्य संचालनालय सेवाएं भोपाल मध्यप्रदेश द्वारा शुक्रवार शाम 5 बजे तक की जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक अब तक इंदौर में 842 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं। हालांकि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रवीण जाड़िया ने पहले ही साफ कर दिया है कि पॉजिटिव मरीजों में इंदौर के 830 मरीज हैं, वहीं 12 अन्य प्रदेशों के लोग जो इंदौर में इलाजरत है उन्हें भी इंदौर प्रॉपर की संख्या में शामिल किया गया है जिसके चलते कुल 842 लोग अब तक कोरोना संक्रमण से पीड़ित है। वही इंदौर में अब तक 47 लोगो की मौत की पुष्टि हुई है।

राहत की खबर ये है कि अब कोरोना को हराकर जिंदगी की पटरी पर लौटने वालो की संख्या बढ़ रही है जो इंदौर के लिए एक सकारात्मक ईशारा है। ऐसे में शहरवासी दिए गए निर्देशों के साथ ही लॉक डाउन का कड़ाई से पालन करेंगे तो निश्चित ही इंदौर कोरोना की बाजी में तेजी से रफ्तार पकड़ेगा और कोरोना को हराएगा।

https://youtu.be/autz0StFeCw