इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 200 पार, अब तक 21 लोगो की मौत

इंदौर| आकाश धोलपुरे| देशभर के कोरोना संक्रमण मामलो में इंदौर तेजी से आगे बढ़ रहा है और अब तो कोरोना ने शहर की सबसे बड़ी कालोनी सुदामा नगर पर अटैक कर दिया है। इसके अलावा शहर के कई अन्य क्षेत्रो में कोरोना फैल रहा है जिसके चलते आज जिला प्रशासन ने 10 से अधिक क्षेत्रो को कंटेन्मेंट एरिया घोषित कर दिया।

8 अप्रैल बुधवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज द्वारा जारी किये गए बुलेटिन के अनुसार अब तक इंदौर में कोरोना से पीड़ित पॉजिटिव मरीजो का आंकड़ा 213 तक पहुँच गया है वही कोरोना से मरने वालों की संख्या 21 हो चुकी है। याने सिर्फ आज ही के दिन की बात की जाए तो आज, इंदौर में कोरोना के 40 पॉजिटिव मरीज में मिले है वही 6 लोगो की मौत की पुष्टि मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट कर रही है। जिसका सीधा मतलब है कि अब इंदौरवासियों को ज्यादा सतर्क हो जाना चाहिए और घर से बाहर लक्ष्मण रेखा को पार नही करना चाहिए। इसके साथ ही अब गली और मोहल्लों में भी लोगो को एकत्रित नही होना चाहिए ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना बेहद जरूरी हो गया जिसका पालन करने की अपील प्रशासन द्वारा लगातार की जा रही है।
आज की फायनल रिपोर्ट के अनुसार इंदौर में अब तक 213 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है वही कोरोना से जंग में 21 लोग अपनी जान गंवा चुके है। रिपोर्ट के मुताबिक अभी भी 13 लोगो की हालत गम्भीर बनी हुई है वही 161 लोगो की स्थिति, स्थिर बताई जा रही है। इंदौर के अलावा अब तक उज्जैन के 6, खरगोन के 12, बड़वानी के 12 और उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी के 1 व्यक्ति की रिपोर्ट, कोरोना पॉजिटिव बताई जा रही है। ऐसे में हम आपसे अपील करते है कि आप सभी एक दूसरे से दूरी बनाये रखे और हाथों को बार धोये साथ ही सेनेटाइजर के इस्तेमाल भी करे और घर से बाहर निकलने पर मास्क अवश्य पहने। क्योंकि, कोरोना से घबराना नही है बल्कि शासन के निर्देशों का पालन कर कोरोना को हराना है।