इंदौर के रसोमा चौराहे पर अब युवक का स्टंट करते हुए वीडियो वायरल, फिर उठे सवाल

इंदौर,आकाश धौलपुरे। इंदौर का रसोमा चौराहा एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुका है। दरअसल, दो दिन पहले तक यह चौराहा सोशल मीडिया पर मॉडल श्रेया कालरा के डांस वीडियो के वायरल होने के बाद चर्चाओं में था और अब एक बार मॉडल युवती की ही तर्ज पर एक युवक उसी ट्रैफिक सिग्नल अपने करतब दिखाता दिख रहा है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ऑनर किलिंग : UP के प्रेमी युगल की हत्या कर शव MP- Raj में फेंके, लड़की के पिता चाचा गिरफ्तार

दरअसल, इंदौर के रसोमा चौराहे पर पहले मॉडल युवती के डांस करने का मामला वायरल वीडियो के जरिये उजागर हुआ था वही अब एक और वीडियो सामने आया है। जिसमे रसोमा चौराहे पर ही एक युवक स्टंट करता नजर आ रहा है। अब ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। बता दे कि मध्यप्रदेश की मिनी मुंबई याने इंदौर का रसोमा चौराहा युवाओ के डांस और स्टंट दिखाने का स्पेशल प्लेस बन गया है। ताजा वीडियो उस वक्त आया है जब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा इंदौर में ही है ऐसे में हो सकता है कि वो ऐसे मामलों को लेकर सख्त दिशा निर्देश जारी कर सकते है।

अफगानिस्तान में होगा अब तालिबानी सेना का गठन, पूर्व सैनिक भी किए जायेंगे शामिल

बता दे कि मॉडल युवती पर गृहमंत्री के निर्देश के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन ताजा वीडियो आने के बाद क्या कार्रवाई इंदौर पुलिस करती है ये देखना दिलचस्प होगा। फिलहाल, युवक कौन है और क्या उसका मॉडल युवती के डांस वीडियो से कोई कनेक्शन है इस बात की जानकारी सामने नही आई है।