अब तो यमराज ने भी मौत से डरकर लगवा ली वैक्सीन, आप भी हो जाएं सावधान 

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। कोरोना संक्रमण काल में अक्सर इंदौर की सड़कों पर लोगों को यमराज (Yamraj) के रूप में जीवन की राह दिखाने वाले पुलिस आरक्षक जवाहर सिंह जादौन अब कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) के प्रति लोगों में जागरूकता की अलख जगा रहे हैं। उन्होंने आज बुधवार को खुद कोरोना वैक्सीन लगवाकर (Corona Vaccine) लोगों से इससे डरने की जरुरत नहीं है।

पुलिस आरक्षक के बजाय यमराज के रूप में ज्यादा प्रसिद्ध हो चुके एमजी रोड थाने में पदस्थ जवाहर सिंह जादौन इन दिनों न सिर्फ इंदौर की सड़कों पर लोगों को यातायात के प्रति अवेयर कर उन्हें हेलमेट की महत्ता समझा रहे है बल्कि कोरोना वायरस से पैदा हुए जानलेवा खतरे के प्रति भी आगाह कर रहे हैं या फिर यूं कहा जाए कि यमराज (Yamraj) को भी चीन के वुहान से जन्मे कोरोना वायरस से डर लग रहा है। लिहाजा, बुधवार को इंदौर में यमराज (Yamraj) सड़कों की बजाय अस्पताल परिसर में नजर आए। इस मामले के सामने आने के बाद कहा जा सकता है कि यमराज (Yamraj) को भी कोरोना वायरस से डर लगता है जिसका परिणाम अब सबके सामने है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....