अब तो यमराज ने भी मौत से डरकर लगवा ली वैक्सीन, आप भी हो जाएं सावधान 

इंदौर, आकाश धौलपुरे। कोरोना संक्रमण काल में अक्सर इंदौर की सड़कों पर लोगों को यमराज (Yamraj) के रूप में जीवन की राह दिखाने वाले पुलिस आरक्षक जवाहर सिंह जादौन अब कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) के प्रति लोगों में जागरूकता की अलख जगा रहे हैं। उन्होंने आज बुधवार को खुद कोरोना वैक्सीन लगवाकर (Corona Vaccine) लोगों से इससे डरने की जरुरत नहीं है।

पुलिस आरक्षक के बजाय यमराज के रूप में ज्यादा प्रसिद्ध हो चुके एमजी रोड थाने में पदस्थ जवाहर सिंह जादौन इन दिनों न सिर्फ इंदौर की सड़कों पर लोगों को यातायात के प्रति अवेयर कर उन्हें हेलमेट की महत्ता समझा रहे है बल्कि कोरोना वायरस से पैदा हुए जानलेवा खतरे के प्रति भी आगाह कर रहे हैं या फिर यूं कहा जाए कि यमराज (Yamraj) को भी चीन के वुहान से जन्मे कोरोना वायरस से डर लग रहा है। लिहाजा, बुधवार को इंदौर में यमराज (Yamraj) सड़कों की बजाय अस्पताल परिसर में नजर आए। इस मामले के सामने आने के बाद कहा जा सकता है कि यमराज (Yamraj) को भी कोरोना वायरस से डर लगता है जिसका परिणाम अब सबके सामने है।

बता दे कि मौत से हर किसी को डर लगता है ऐसे में खुद यमराज (Yamraj) अपनी जान बचाने के लिए वैक्सीन (Vaccine)लगाने पहुंचे तो इसे चमत्कार ही कहा जा सकता भले ही सबकुछ प्रतीकात्मक हो लेकिन लोगों  तक संदेश पहुंचाने के लिए इंदौर के यमराज (Yamraj)ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। ऐसे में बुधवार को यमराज (Yamraj)के नाम पर लोगों को  जागरूक करने वालो में अपनी पहचान बनाने वाले यमराज यानी  पुलिस आरक्षक जवाहर सिंह जादौन ने इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र के मरीमाता स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचकर वैक्सिनेशन कराया।

एमजी रोड थाना के आरक्षक जवाहर सिंह जादौन ने बताया कि देश – प्रदेश में लंबे समय से कोरोना महामारी के चलते कई लोगों की मौत हो गई  है जिसके चलते केंद्र और राज्य सरकार द्वारा लोगों में अवेयरनेस के लिये सेनेटाइजर, सोशल डिस्टेसिंग और मास्क पहनने के एतियाहती कदम बताए है ताकि सभी सुरक्षित रहे और स्वस्थ रहे। इंदौर में आरक्षक जवाहर द्वारा यमराज के रूप में बुधवार को अपनी जान बचाने के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाई और लोगों को भी संदेश दिया गया की वैक्सिन एक व्यक्ति और उसके परिवार और सभी की जिंदगी के लिए महत्वपूर्ण है लिहाजा वैक्सीन सभी जरूर लगवाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here