ऑनलाइन SEX RACKET: पुलिस ने अड्डे पर दी दबिश, 2 लड़कियों समेत 7 गिरफ्तार

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  मध्यप्रदेश के हाईटेक शहर इंदौर में अब जिस्मफरोशी का धंधा भी हाईटेक तरीके से अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस और खुफिया एजेंसियों को पता न लगे इसके चलते एस्कार्ट सर्विस के ऑनलाइन तरीके को अपनाकर देह व्यापार को अंजाम दिया जा रहा था। मंगलवार को इंदौर की लसूड़िया पुलिस ने क्षेत्र के एक अड्डे पर दबिश देकर 2 लड़कियों समेत 7 लोगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की है।

करोड़ों का भीमकाय ”भैंसा” रोज चाहिए 25 लीटर दूध और एक किलो काजू-बादाम,​​ वजन 1500 किलो

दरअसल, जिस्मफरोशी के धंधे को हाईटेक तरीके से अंजाम देने वाले गिरोह की मुख्य सरगना एक युवती है। जो बेहद ही चालाकी से लंबे समय से पुलिस की आंखों में धूल झोंककर अपनी कारगुजारियों को अंजाम देती थी। हालांकि, लसूड़िया पुलिस ने पूर्व में भी युवती के अड्डे पर नकेल कसने की कोशिश की थी लेकिन चालाक सरगना की चालाकी के चलते पुलिस बेबस थी।

बाल शोषण के मामले में देशभर में छापे, डबरा पहुंची CBI टीम, की छानबीन

हालांकि पुलिस ने मंगलवार को अचानक दबिश दी और हाईटेक अड्डे पर मौजूद 2 लड़कियों, 5 युवकों सहित 7 लोगो को गिरफ्तार कर लिया। वही पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मौके से आपत्तिजनक सामग्री सहित अन्य सबूत जब्त किए है। बताया जा रहा है कि एस्कार्ट्स सर्विस के नाम से युवती ने वेबसाइट तैयार करवाई थी और ऑनलाइन रहकर वह ग्राहकों से संपर्क कर बताये गए स्थान पर लड़कियों को भेजती थी। पुलिस गिरफ्त में आई युवतियों में से एक युवती राजस्थान की रहने वाली है वही दूसरी युवती मध्यप्रदेश की रहने वाली है। इंदौर एस.पी.पूर्व आशुतोष बागरी ने बताया कि मंगलवार को लसूड़िया पुलिस ने क्षेत्र में एक जिस्मफरोशी के अड्डे पर दबिश देकर 7 लोगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस अब उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड लेकर सेक्स रैकेट से जुड़े अन्य लोगो के बारे में पूछताछ करेगी। बता दे कि बीते एक सप्ताह में पूर्वी क्षेत्र की पुलिस ने देह व्यापार के दो अड्डो पर दबिश दी है। आज की कार्रवाई के पहले विजय नगर पुलिस ने होटल पर छापा मारकर 11 युवक युवतियों को गिरफ्तार किया था।