Indore : केक्स एंड क्राफ्ट के ओनर ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर (Indore) के जाने-माने बेकरी कारोबारी और केक्स एंड क्राफ्ट (Cakes and Crafts) के डायरेक्टर मनीष लुल्ला ने मंगलवार के दिन आत्महत्या कर ली।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) के जाने-माने बेकरी कारोबारी और केक्स एंड क्राफ्ट (Cakes and Crafts) के डायरेक्टर मनीष लुल्ला ने मंगलवार के दिन आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि जब केक्स एंड क्राफ्ट के डायरेक्टर ने फांसी लगाई, तब उनकी पत्नी चश्मे ऑफिस में थी। वहीं बच्चे मुंबई में है। मनीष लुल्ला का एक बेटा है और एक बेटी है दोनों ही मुंबई में पढ़ाई कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि परिवार में पति पत्नी के बीच थोड़ी सी अनबन हुई थी जिसके बाद मनीष लुल्ला ने ये कदम उठाया है। केक्स एंड क्राफ्ट के डायरेक्टर की मौत के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। आपको बता दे, केक्स एंड क्राफ्ट इंदौर का जाना माना ब्रांड है। इसके कई सरे आउटलेट इंदौर में है। सभी लोग केक्स एंड क्राफ्ट का केक खाना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

Must Read : Rashifal 05 October 2022 : मेष मिथुन पर बरसेगी कृपा, धन लाभ-पदोन्नति, स्वास्थ्य लाभ, तुला मकर रखें ध्यान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

जानकारी के मुताबिक, मनीष लुल्ला ने मंगलवार के दिन फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। उनकी उम्र सिर्फ 45 वर्ष है। ये एबी रोड स्थित वाइब्रेंट टावर की चौथी मंजिल पर रहते थे। मनीष लुल्ला यशवंत क्लब के भी सदस्य थे। लेकिन जब इन्होने आत्महत्या की तो घर पर कोई नहीं था उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगाई। जब उन्हें पंखे से लटका हुआ देखा गया तो तुरंत पुलिस को सुचना दी गई। उस दौरान वह पंखे पर लटके हुए नजर आए। पुलिस के आने के पहले ही परिवार वाले उन्हें अस्पताल लेकर गए लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

indore

बताया गया है कि मनीष दोपहर से ही किसी के भी फ़ोन नहीं उठा रहे थे। इस मामले को लेकर पलासिया टीआइ संजयसिंह बैस ने बताया है कि अभी कोई भी परिवार वोला उनको लेकर बयान देने की हालत में नहीं है। सभी का हाल बेहाल हो गया है। अभी मनीष लुल्ला का शव अस्पताल में ही रखा गया है। उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि जब रत को 9 बजे पत्नी ऑफिस से घर आई तो घर की घंटी बंद थी। तो उसने ड्राइवर से कह कर ताले वाले को बुलाया। उसके बाद घर की बनवाई। गेट खोल कर जब वह अपने कमरे में गई तो उन्होंने पति को फांसी पर झूलते हुए देखा। उसके बाद पत्नी ने पति को चाकू की मदद से फंदे को काट कर अस्पताल ले गई। लेकिन तब तक वो नहीं बच पाए। पुलिस ने ये भी जानकारी दी कि घर में से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है ना ही मोबाइल मिला है।