समझौता कराने पहुंचे पुलिसकर्मियों से मारपीट, थाने में हंगामा, ASP ने किया लाइन अटैच

people-beat-two-policeman-and-take-them-to-police-station

इंदौर।

मध्यप्रदेश के इंदौर में रविवार रात मारपीट मामले में समझौता करवाने गए दो पुलिसकर्मियों पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद बांधकर दोनों को थाने ले गए और जमकर हंगामा किया।सूचना मिलते ही एएसपी गुरु प्रसाद पाराशर थाने पहुंचे और दोनों सिपाहियों को देर रात लाइन अटैच कर दिया है और जांच बैठा दी है।

दरअसल, घटना मोती तबेला की है।यहां पंढरीनाथ थाने में पदस्थ सिपाही मोहनलाल और जगदीश आठ दिन पहले हुए मारपीट के मामले में समझौता कराने पहुंचे थे। तभी वहां मौजूद मिस्त्री बाला , उसके परिजन और करीब 20 लोगों ने उन्हें घेर लिया और जमकर धुनाई कर दी।इसके बाद उन्हें पकड़कर सीधा रावजी बाजार थाने ले गए और हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर सीएसपी केसी मालवीय और एएसपी गुरु प्रसाद पाराशर भी पहुंचे।  पुलिस और आरोपितों में से कौन सही बोल रहा यह अभी तक स्पष्ट नही हो पाया । इसके बाद एएसपी गुरु प्रसाद पाराशर ने दोनों सिपाहियों को देर रात लाइन अटैच कर दिया है और जांच बैठा दी है।

बाला ने आरोप लगाया कि सिपाही मोहनलाल और जगदीश मारपीट के पुराने मामले में समझौता करने का दबाव बना रहे थे। पंढरीनाथ थाना टीआई ने बताया कि मोहन और बाला पुराने परीचित हैं। बाला मिस्त्री है और कई बार थाने का भी काम कर चुका है। उसने खुद ही मोहन को बुलाया था। वहां पर उसके 25 समर्थक बैठे थे, जिन्होंने सिपाही को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया।