Indore : डीजे बजाने को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष के लोग, 6 घायल

Indore : इंदौर से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि तेज डीजे बजाने की बात को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। ऐसे में 6 लोग घायल भी हो गए। बता दें कि यह मामला छतरीपुरा थाना क्षेत्र का है। यहां दोनों पक्ष को पुलिस ने रोका और दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज।

मामला यह है कि –

तेज आवाज में डीजे बजाने को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष से शिकायत की तो दूसरा पक्ष कहासुनी पर आ गया और दोनों ही आपस में लड़ने लगे। इस दौरान दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर पथराव भी किया। जिसके चलते 5 से 6 लोग घायल हो गए।

indore

वहीं जैसे ही इस मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को अलग किया। वहीं पुलिस ने बलपूर्वक दोनों पक्षों को खदेड़ा। उसके बाद थाने ले जाकर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया। इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट चुकी हैं।

साथ ही जिन लोगों ने विवाद खड़ा किया उन से पूछताछ कर बयान ले रही है। वहीं जांच के बाद इस मामले को लेकर पुलिस सख्त एक्शन लेगी। गौरतलब है कि इंदौर में लगातार अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन लड़ाई, चोरी और विवाद की खबरें सामने आ रही है। पुलिस की सख्त कार्यवाई के बाद भी लोग समझने को तैयार नहीं है।