PHOTO: इंदौर में विराट ने बच्चों के साथ खेला गली क्रिकेट, देखने वालों की उमड़ी भीड़

इंदौर।

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाना है।इसके लिए भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री समेत भारतीय खिलाड़ी सोमवार शाम को इंदौर पहुंचे जहां होटल में माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। वही आज मंगलवार सुबह प्रैक्टिस से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बिचोली स्थित श्रीजी वैली केम्पस के शूटिंग रेंज में जा पहुंचे। यहां उन्होंने शूटिंग करने के दौरान बच्चों के साथ जमकर क्रिकेट भी खेला। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें भारतीय टीम के कप्तान ने बच्चों की गेंद पर चौके-छक्के लगाते नजर आ रहे है।

विराट की पीआर टीम द्वारा इसे बच्चों के साथ क्रिकेट खेलना ही बताया जा रहा है लेकिन वहां एक विज्ञापन की शूटिंग भी की गई। श्रीजी वैली के 5 नंबर ब्लॉक के कैम्पस में शूटिंग हुई। पहले कुछ शॉट विराट के डुप्लीकेट ने दिए उसके बाद विराट कैमरे के सामने आए।विराट को देखने वालों की यहां काफी भीड़ जमा हो गई और लोग विराट विराट करके आवाज लगाने लगे। फैन्स में इस तरह का उत्साह देख विराट भी खुश हुए और हाथ हिलाकर सबका शुक्रिया किया। इधर  मंगलवार सुबह 9 बजे से बांग्लादेश की टीम होलकर स्टेडियम में अभ्यास करने पहुंची। बांग्लादेश की टीम द्वारा दोपहर 12 बजे तक अभ्यास किया गया। उसके बाद दोपहर 2 बजे भारतीय टीम स्टेडियम पहुंची, भारतीय टीम शाम 5 बजे तक अभ्यास करेगी।

बता दे कि बांग्लादेशी टीम होलकर स्टेडियम में अपना पहला मैच खेलेगी।  इससे पहले 2016 को यहां पहला टेस्ट मैच हुआ था। जब भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 321 रनों से जीत दर्ज की थी। वहीं बांग्लादेशी टीम होलकर स्टेडियम में अपना पहला मैच खेलेगी। टी 20 सीरीज में विराट कोहली की अनुपस्थिति में रोहित  शर्मा ने टीम का नेतृत्व किया था ।भारतीय टीम की निगाहें अब बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज पर भी होंगी।

मैच में शामिल होंगे ये भारतीय टीम के खिलाड़ी

कप्तान विराट कोहली

कोच रवि शास्त्री

उमेश यादव

रिद्धिमान साहा

रिषभ पंत

आर. अश्विन

रवींद्र जडेजा

चेतेश्वर पुजारा

भुवनेश्वर कुमार

अजिंक्य रहाणे

मोहम्मद शमी

कुलदीप यादव