Indore News: मेडिकल स्टूडेंट से अभद्रता करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

Indore में मेडिकल स्टूडेंट्स के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Indore News : इंदौर में गुरुवार देर रात छोटे वाली थाना क्षेत्र में कुछ युवकों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया था। जिसपर सीएम ने पूरे मामले का संज्ञान लिया था। जिसके बाद तुकोगंज पुलिस द्वारा शुक्रवार देर रात तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही, चाकू मारने वाले तीन आरोपियों को रिमांड में लिया गया है। वहीं, अन्य आरोपियों को पुलिस ने जुडिशल रिमांड पर भेज दिया है। आइए विस्तार से जानें पूरा मामला…

टीआई ने दी ये जानकारी

मामले को लेकर थाना प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि निजी मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र-छात्रा गुरुवार देर रात खाना खाकर वापस लौट रहे थे। उसी दौरान तुकोगंज थाना क्षेत्र में कुछ मुस्लिम युवकों ने युवती को रोका। इस दौरान दोनों पक्षों में काफी देर विवाद हुआ जो कि इतना बढ़ गया कि आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। तभी कुछ युवकों ने राह चलते हिमांशु और यश पर चाकू से हमला कर दिया।

CM शिवराज सिंह ने लिया था संज्ञान

वहीं, पूरे मामले में सीएम शिवराज सिंह ने संज्ञान लिया था। घटना में शामिल शोएब, मुजम्मिल, शेख, अरबाज, शावेज, आमिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों पर मारपीट सहित बलवा की धारा में भी प्रकरण भी दर्ज किया गया है। साथ ही, सभी से पुछताछ जारी है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट