इंदौर में मोबाइल लूटने वाले बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
arrest

Indore News : इंदौर में राजेंद्र नगर पुलिस को एक बड़ी सफलता उस वक्त मिली है जब पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है आरोपी का नाम मोर सिंह तंवर उर्फ लड्डू निवासी राजेंद्र नगर है। पुलिस ने उसके कब्जे से लूटे गए तीन मोबाइल भी जप्त किए है। बताया जा रहा है कि आरोपी लड्डू पर पहले से भी लूट व चोरी सहित एक दर्जन से अधिक अपराध मामले दर्ज हैं।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में 4 जनवरी को हुई मोबाइल लूट की वारदात के बाद पुलिस ने घटना को सीसीटीवी व अन्य जानकारी जुटाने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने इंदौर के अलग-अलग थाना क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक वारदातें की है पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर अन्य जानकारी जुटा रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त रुबीना मिजवानी ने बताया कि राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में मोबाइल लूट की घटना के बाद पुलिस ने एक टीम गठित की गई वहीं फरियादी की शिकायत के बाद इलाके के सीसीटीवी फुटेज से जानकारी जुटाई गई तो राजेंद्र नगर में रहने वाला आरोपी मोर सिंह तंवर उर्फ लड्डू को पुलिस ने गिरफ्तार किया जिसके पास से तीन मोबाइल भी जप्त किए। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News