इंदौर कपड़ा व्यापारी हत्याकांड के मुख्य आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाँच में जुटी पुलिस

Indore News : पिछले दिनों इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र स्थित कपड़ा व्यापारी निखिल खलसे नामक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्याकांड को 7 लोगों द्वारा अंजाम दिया गया था। हत्याकांड के बाद पुलिस 5 आरोपियों को पहले ही पकड़ चुकी थी तो वही हुई हत्या में दो आरोपी फरार चल रहे थे दोनो बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ में जुटी है। ओर हत्याकांड में बारीकी से जाँच कर रही है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि इंदौर हीरा नगर थाना क्षेत्र स्थित मारुति नगर के मेन चौराहे पर कपड़ा व्यापारी निखिल खालसे नामक व्यक्ति की बदमाशों द्वारा जघन्य हत्याकांड की घटना को अंजाम देते हुए इलाके में दहशत फैला दी थी पूरे मामले में पुलिस द्वारा 5 बदमाशों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी, तो वही विशु उर्फ विशाल और रोहित सिंह धनगर घटना के बाद से ही फरार चल रहा थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”