इंदौर में महिला के साथ हुए गैंग रेप का पुलिस ने किया चंद घंटों में खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

चोरी की नियत से घुसे बदमाशों ने महिला का गैंग रेप कर दिया जिसका पुलिस ने कुछ घंटों में खुलासा कर दिया।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में गुरुवार रात को हुई एक वारदात का खुलासा 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने कर दिया। दरअसल, यहां दो नाबालिग और एक शातिर बदमाश ने एक ऐसी घटना को अंजाम दिया है जिसके सामने आने के बाद हर कोई सिहर उठे।

यह भी पढ़ें…कोरोना का डर: इंदौर में एसडीएम के रीडर ने पॉजिटिव होने के बाद किया सुसाइड

यह है मामला
घटना इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की है जहां के पंचवटी नगर के एक मकान में एक युवती को रात में घर की खिड़की खोल लाइट चालू रखना इतना भारी पड़ गया कि उसकी अस्मत पर बन आई। दरअसल, चोरी के नियत से घुसे दो नाबालिग और एक बदमाश मौके को आसान समझकर एक मकान में गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात में घुस गए। सुने मकान में घुसे बदमाशो ने जब युवती को घर मे अकेला पाया तो चोरी की नियत हवस में तब्दील हो गई। जिसके बाद युवती के साथ 2 नाबालिग और एक युवक ने गैंग रेप की वारदात को अंजाम दे डाला। इतना ही नही बदमाशो ने बाकायदा चोरी कर करीब 50 हजार रुपये भी चुरा लिए और भाग खड़े हुए।

सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी
जानकारी के मुताबिक गैंगरेप की शिकार युवती ने इसके बाद लसूड़िया पुलिस को शिकायत की जिसके बाद तफ्तीश में जुटी पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया। जिनसे पुलिस की पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि वारदात का मुख्य आरोपी दीपक पिता विनोद चौहान अभी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है और पुलिस ने आरोपी पर 20 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है। वही जानकारी ये भी सामने आई है कि आरोपी पूर्व में भी नकबजनी और चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके है और इन मामलों के उन पर अपराध भी दर्ज है। बतादें कि युवती को अकेला देख रेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए है, जिसमें आरोपी घर में आते और जाते वक्त देखे जा रहे है।

यह भी पढ़ें…सेवढ़ा रेंजर ने मुख्य वन संरक्षक को भेजा त्याग पत्र, कहा-माफियाओं से जान का खतरा

इंदौर पुलिस के एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जानकारी के आधार पर दो नाबालिगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार फरार आरोपी को जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। बता दें कि इस मामले में युवती का मेडिकल भी कराया गया है और जानकारी ये भी सामने आई है कि युवती ऑनलाइन शॉपिंग एजेंसी के लिए काम करती थी। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।