पुलिस ने किया लूट का खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

Shashank Baranwal
Updated on -
indore News

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां विजय नगर पुलिस ने थाना क्षेत्र के प्रेस्टीज कॉलेज और भंडारी मिल के पास हुई लूट की घटना का खुलासा कर दिया है। पहली लूट की घटना में पुलिस ने दो लुटेरों सहित एक खरीददार को आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए मोबाइल को जब्त कर लिया गया है। वहीं दूसरी लूट की घटना में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो लुटेरे अभी भी फरार बताए जा रहे हैं।

आरोपियों से पूछताछ जारी

विजयनगर पुलिस ने दो सनसनी खेज लूट का खुलासा करते हुए दोनों लूट में कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही पुलिस द्वारा लूटा गया माल और लूट में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल जब्त कर ली गई। एडिशनल डीसीपी अभिषेक आनंद ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपियों से पूछताछ जारी है। आरोपियों से और अन्य खुलासे की उम्मीद पुलिस को है।

विशेष टीम का किया गया था गठन

विजयनगर थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटनाओं में थाना प्रभारी द्वारा आला अधिकारियों के निर्देश पर विशेष टीम का गठन कर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी और टीम की मदद से शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया। ये लुटेरे सुनसान सड़क पर आमजन को शिकार बनाते थे। पुलिस ने बताया है कि दूसरी घटना के दोनों आरोपियों को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा।

इंदौर से शकील अंसारी कि रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News