मोबाइल का कैमरा चालू करने पर भड़का थानेदार, इंजीनियर छात्र को जडा थप्पड, वीडियो वायरल

policeman-slap-engineering-student-in-indore-video-viral-madhypradesh

इंदौर।

दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक महिला एसआई एक ग्रामीण महिला को बालों से पकड़कर मारते हुए नजर आ रही थी। अभी ये मामला शांत ही हुआ था कि अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें थानेदार इंजीनियर छात्र को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि विवाद वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी की चाबी निकालने और चालान बनाने को लेकर हुआ था। इस दौरान छात्र ने कैमरा चालू कर दिया, जिससे गुस्साए थानेदार ने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

घटना जूनी इंदौर थाना क्षेत्र की है। यहां बुधवार रात वाहन चेकिंग के दौरान थानेदार नेअशोक नगर निवासी  इंजीनियरिंग छात्र आशीष मीणा की गाड़ी रोकी और चाबी निकालकर दस्तावेज मांगे। इस दौरान छात्र थानेदार से बहस करने लगा, विवाद इतना बढ़ा कि थानेदार गौरव तिवारी ने छात्र को चांटा मार दिया। इस दौरान वहां खड़े शख्स ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि छात्र अपने दोस्तों के साथ खाना खाकर लौट रहा था।वह भाई की बाइक पर बैठा था जबकि दोनों दोस्त दूसरी बाइक पर थे।

इसी दौरान सैफीनगर चौराहे पर पुलिस चेकिंग कर रही थी और उसकी गाड़ी रोकी और चाबी निकाल ली ।तभी छात्र ने थानेदार को कहा दस्तावेज देखने के बाद भी अगर चालान बनाना हो तो बना देना, लेकिन गाड़ी की चाबी निकालने का नियम नहीं है। इसी बात पर थानेदार और उसके बीच बहस हो गई । छात्र का कहना है कि थानेदार ने उससे कहा कि किसी से भी शिकायत करो या फोन लगवाओ, उसका कुछ नहीं हो पाएगा। जब छात्र ने मोबाइल कैमरा चालू कर यही बात दोहराने को कहा तो गुस्साए थानेदार ने छात्र को थप्पड ही मार दिया। बाद में पुलिस कार्रवाई में दखल देना व अन्य प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करने की धमकी देने लगे। करीब आधे घंटे बाद मामला शांत हुआ और उसे गाड़ी की चाबी वापस मिली। पूरी घटना उसने पिता को बताई। पिता ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन लगाकर थानेदार के खिलाफ शिकायत की है। वही थाने के टीआई का कहना है कि छात्र थानेदार के साथ बदसलूकी कर रहा था और हाथापाई पर उतर आया था।अब इस घटना का वी़डियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दो दिन पहले महिला एसआई का वीडियो हुआ था वायरल

दो दिन पहले दमोह जिले के तेजगढ़ थाना की इमलिया चौकी में महिला सब इंस्पेक्टर सविता रजक का वीडियो वायरल हुआ था ।जिसमें वे सीसी रोड निर्माण में लापरवाही करने का विरोध करने वाली महिला को बेरहमी से पीटती हुई नजर आ रहीं थी। बताया जा रहा था कि एसआई ने पिटाई को इतना पीटा कि वह महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। इसकी शिकायत स्थानीय विधायक के पास भी पहुंची है और उन्होंने अधिकारियों को कडी कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।