अब बिजली कटौती से ‘राहत इंदौरी’ भी हुए परेशान, यूं दर्द बयां कर मांगी कमलनाथ से मदद

rahat-indori-relieved-his-pain-on-social-media-electricity-not-coming-in-ramjaan

इंदौर।

इन दिनों मध्यप्रदेश में बिजली कटौती चर्चा का विषय बन गया है। चिलचिलाती गर्मी में बिजली की अघोषित कटौती ने लोगों को परेशान कर रखा है।चारों और बिजली कटौती को लेकर लोगों में सरकार के प्रति नाराजगी देखने को मिल रही है। हैरानी की बात तो ये है कि आम के साथ साथ खास लोग भी अब बिजली कटौती को लेकर सरकार का घेराव करने से नही चूक रहे है। अब मशहूर शायर डॉ राहत इंदौरी ने भी अब प्रदेश सरकार में हो रही लगातार बिजली कटौती पर अपना दर्द बयां किया है। राहत इंदौरी ने कमलनाथ सरकार पर सवाल खड़े करते हुए ट्वीट किया कि प्रदेश का कोई भी अधिकारी सुन नहीं रहा है।वही विपक्ष पहले से सरकार को कटौती के मुद्दे पर घेराव कर रहा है।

इंदौरी ने ट्वीट कर इंदौरियों का दर्द बयां किया- आजकल बिजली जाना आम हो गया है। आज भी तीन घंटों से बिजली नहीं है…. गर्मी है, रमजान भी है…. बिजली कंपनी इंदौर में भी कोई फोन नहीं उठा रहा है…. कुछ मदद करें। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि- शिवराज सिंह ने सही कहा था…. कांग्रेस की सरकार आ गई है… इन्वर्टर का इंतजाम कर लो।   उन्होंने यह ट्वीट मुख्यमंत्री कार्यालय, ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह को भी टैग करते हुए किया।

बता दे कि पिछले कुछ दिनों से इंदौर में बार-बार बिजली बंद होना आम हो गया है। शहर के पोलोग्राउंड इलाके में बिजली ग्रिड में आग लगने से करीब 50 हजार घरों की बिजली चली गई थी। कई घरों में देर रात गई बिजली सुबह तक नहीं आई। उधर रविवार को हुई बारिश के बाद भी कई इलाकों में बिजली चली गई।एमवाय अस्पताल में भी रविवार शाम बिजली गुल होने से 1500 से अधिक मरीज और परिजन परेशान होते रहे। बारिश के बीच शाम साढ़े पांच बजे गुल हुई और बिजली फिर रात में करीब 9 बजे आई।

अब बिजली कटौती से 'राहत इंदौरी' भी हुए परेशान, यूं दर्द बयां कर मांगी कमलनाथ से मदद