इंदौर, राहुल धोलपुरे। मध्यप्रदेश के मास्टरमाइंड लीडर कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को इंदौर (Indore) में वैक्सीनेशन (Vaccination) के बाद जो कहा वो अब सियासी गलियारों की चर्चाओं में है। दरअसल, इंदौर में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी के हालिया बयान का मजाक उड़ाया और मीडिया (Media) से भी कहा कि आप राहुल गांधी को सीरियसली मत लिया करो वो देश के एक ऐसे नेता है जो नॉन सीरियस की कैटेगरी में आते है। इतना ही नहीं राहुल गांधी के सिंधिया को लेकर उठाये गए सवालों पर विजयवर्गीय ने कहा कि वो एक ऐसी ट्यूबलाइट(Tube light) है,जो महीनों बाद जलती है।

ये भी पढ़े- Murder News: पति ने शक के चलते फावड़ा से मारकर की पत्नी की हत्या, आरोपी 24 घण्टे गिरफ्तार

राहुल गांधी के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा में बताया कि उनका फोकस अभी सिर्फ पश्चिम बंगाल चुनाव पर है। इसलिए प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव को लेकर वो कुछ नहीं कहना चाहते है। विजयवर्गीय ने कहा कि जिस तरह से अर्जुन का निशाना मछली की आंख पर रहता है वैसा ही मेरा ध्यान पश्चिम बंगाल के चुनाव पर है। इतना ही नहीं बंगाल में जीत के दावे के साथ उन्होंने ये भी बताया कि चुनाव आयोग से उन्होंने मांग की है कि निष्पक्ष चुनाव हो और चुनाव में कोई भी हिंसा न हो।

ये भी पढ़े- Datia News: बड़ौनी में 1 करोड़ 30 लाख की लागत से बन रहे रोड़ का नरोत्तम मिश्रा ने किया शिलान्यास

इधर, विजयवर्गीय ने MP के CM शिवराज सिंह चौहान के हालिया वायरल वीडियो जिसमे टाइगर अभी जिंदा है का जिक्र है उसे लेकर को शिवराज ने कहा कि वो सही ट्रैक पर चल रहे है और ये अच्छी बात है।