Vaishali Takkar सुसाइड मामले में राहुल नवलानी को मिल रहा था VIP ट्रीटमेंट, कोर्ट ने पुलिस को लगाई फटकार

वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में कोर्ट ने पुलिस को फटकार लगाई है।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अपने सुसाइड नोट में वैशाली ने पड़ोसी राहुल और उसकी पत्नी दिशा के बारे में लिखा था कि वह उसे मेंटली टॉर्चर कर रहे हैं। अपनी मौत का जिम्मेदार वैशाली ने इन्हें ही ठहराया था। इसके बाद जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने राहुल को हिरासत में ले लिया था। लेकिन अब इस केस से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक यह कहा जा रहा था कि राहुल नवलानी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लेकिन अब यह सामने आ रहा है कि एक पुलिस अधिकारी से बातचीत के बाद राहुल को ले जाया गया है। इतना ही नहीं पुलिस की हिरासत में होने के बावजूद भी राहुल को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा था। यह बात सामने आने के बाद कोर्ट ने पुलिस को फटकार लगाई है।

Vaishali Takkar सुसाइड मामले में राहुल नवलानी को मिल रहा था VIP ट्रीटमेंट, कोर्ट ने पुलिस को लगाई फटकार

इस मामले में राहुल की पत्नी दिशा को गिरफ्तार नहीं किया गया है। केस को देखते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। गृहमंत्री का बयान सामने आने के बाद ही राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन उसे कोर्ट में पेश नहीं किया गया। राहुल नवलानी को कोर्ट में ऑनलाइन उपस्थित करवाने की भी कोशिश की गई। यह देखते हुए मजिस्ट्रेट जयश्री आर्यमान मेहरा ने नाराजगी जताते हुए पुलिस को फटकार लगाई। कोर्ट की नाराजगी के बाद 10 मिनट के अंदर ही पुलिस ने राहुल को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। पुलिस की ओर से राहुल की 10 दिन की रिमांड मांगी गई थी लेकिन कोर्ट नहीं 4 दिन की रिमांड को मंजूरी दी है।

Must Read- गृह मंत्रालय करेगा भारतीय टीम के पाकिस्तान जाने का फैसला, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर की PCB को दो टूक

मामले में राहुल की पत्नी दिशा की भूमिका के बारे में जांच पड़ताल की जा रही है। यह भी सामने आ रहा है कि दिशा को क्लीन चिट दी जा सकती है। यह हाईप्रोफाइल मामला है जिसमें फेमस होने के बावजूद भी वैशाली या फिर उनका परिवार राहुल के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करवा पाया।

 

राहुल को कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाया जा रहा था तब मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उसने कहा था कि सभी आरोप झूठे हैं और उसने कुछ भी नहीं किया है। वही राहुल की पत्नी दिशा के बारे में जानकारी देते हुए कमिश्नर का कहना था कि फिलहाल जांच की जा रही है गिरफ्तारी नहीं की गई है।

वहीं वैशाली ठक्कर को खो देने के बाद उनके परिवार और परिचितों ने न्याय दिलाने की मांग करते हुए कैंडल मार्च निकाला। सभी लोगों ने बताया कि वैशाली की हंसती खेलती जिंदगी में राहुल ने आग लगा दी थी। उसे और उसकी पत्नी दिशा को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। इस कैंडल मार्च में वैशाली का परिवार दोस्त और कॉलोनी के रहवासी शामिल थे।