BJP विधायक पर भड़के साधु-संत, जमकर हंगामा, धरने पर बैठे

इंदौर।

बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला के घर के बाहर साधु-संतों ने उस वक्त  हंगामा कर दिया जब उन्हें दक्षिणा नहीं दी गई।  साधुओं का आरोप था कि उन्हें धक्का देकर भगा दिया गया है, लिफाफे में हर बार पैसे दिए जाते थे, लेकिन इस बार नहीं दिए गए। वही सोशल मीडिया पर साधुओं हंगामे का वीडियो भी वायरल हुआ है।

दरअसल, नंबर दो से भाजपा विधायक रमेश मेंदोला हर साल मां की पुण्यतिथि पर भजन संध्या करवाते हैं।इस बार उन्होंने प्रख्यात भजन गायिका तृप्ति शाक्य को बुलवाया था और नंदानगर के गणेश मंदिर परिसर  में भजन रखे गए थे । इसमें हर बार की तरह आमंत्रण पर सैकड़ों साधु-संतों को पहुंचे थे।  कार्यक्रम के समापन के बाद जब दक्षिणा की बारी आई, तो साधु-संतों ने खाली हाथ लौटाना शुरू कर दिया।इस बात पर साधु गुस्सा हो गए और उन्होंने हंगामा करना शुरु कर दिया। कुछ साधु-संत मेंदोला के घर के सामने ही जम गए। इसके बाद कुछ नेताओं ने समझाने की कोशिश की, लेकिन उनका गुस्सा इन नेताओं पर ही फूट पड़ा। 

साधुओं को आरोप है कि भजन संध्या के बाद उन्हें बिना दक्षिणा दिए जबरन बाहर किया गया, जबकि इसके पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। बिना दक्षिणा दिए बड़ी संख्या में साधुओं को लौटाया गया।वे चिल्ला चिल्ला कर कहने लगे लिफाफे में हर बार पैसे दिए जाते थे, लेकिन इस बार नहीं दिए गए।साधु-संतों का यह वीडिया अब वायरल हो गया है।