salman-khan-arrives-in-indore-to-take-part-in-shooting-competition

इंदौर/महू।

रविवार को फिल्म अभिनेता सलमान खान एक बार फिर इंदौर पहुंचे। यहां से वे महू में चल रही सेना की आर्मी मार्क्समेनशिप यूनिट में चल रही 62वीं नेशनल चैंपियनशिप बिग बोर राइफल निशानेबाजी स्पर्धा में भाग लेने पहुंचे। जहां सलमान ने भी निशाना लगाया और करीब दो में 300  फायर किए।इसके बाद सलमान सेना के अधिकारियाें व उनके परिजनों के साथ कुछ देर बैठे और फाेटो भी खिंचवाए।फिर  शाम चार बजे इंदौर के लिए रवाना हो गए। हालांकि उन्होंने मीडिया से कोई चर्चा नही की।इस दौरान ‘दबंग’ की झलक पाने बड़ी संख्या में प्रशंसक इकट्ठा हो गए थे, लेकिन प्रोडक्शन टीम और उनके सुरक्षाकर्मियों ने लोगों को मोबाइल से तस्वीरें लेने से रोक दिया। 

दरअसल, महू में सेना की आर्मी मार्क्समेनशिप यूनिट में चल रही 62वीं नेशनल चैंपियनशिप बिग बोर राइफल निशानेबाजी स्पर्धा चल रही है। इसी के चलते फिल्म अभिनेता सलमान खान भी रविवार को शामिल हुए।  सलमान तपती दोपहरी में करीब 2.20 पर महू पहुंचे और पंद्रह मिनट बाद सबसे मिलने के बाद उन्होंने भी शूटिंग शुरू कर दी। उन्होंने 300 मीटर दूरी की रेंज पर प्रोन पोजिशन में बिग बोर राइफल शूटिंग की, जो शाम चार बजे तक जारी रही।सलमान के साथ 6 प्रतिभागियों ने निशानेबाजी की।

निशानेबाजी के बाद वे यहां सेना के अधिकारियाें व उनके परिजनों के साथ कुछ देर बैठे व उनके साथ फाेटो भी खिंचवाए। शाम चार बजे इंदौर के लिए रवाना हो गए। इसके बाद वे कुछ मिनट के लिए वहां बैठे प्रशंसकों के बीच पहुंचे, लेकिन इस दौरान तस्वीरें लेने की मनाही थी। यहां उनसे मिलने के लिए निशानेबाज जीतू राय भी परिवार के साथ आए थे। करीब पांच मिनट बाद ही सलमान यहां से अपनी गाड़ी की ओर रवाना हो गए। इससे पहले नाना पाटेकर भी कई बार यहां आ चुके है। 

दो दिन से कर रहे थे प्रैक्टिस

सलाम इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए पिछले दो दिन से इंदौर में बीएसएफ की रेवती रेंज में निशानेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वहां पर उन्होंने पाइंट टू-टू बंदूक से प्रैक्टिस की, लेकिन यहां पर राइफल का उपयोग होना था।

सेना के अधिकारियों और परिवार के साथ समय बिताया

सलमान ने सेना के अधिकारियों और उनके परिजनों के साथ कुछ समय बिताया और उनके साथ फोटो भी खिंचवाए। वे एमरल्ड हाइट्स स्कूल भी पहुंचे जहां उन्होंने स्टूडेंट्स से मुलाकात की। उनके परिवार के कई सदस्य और अब उनके भतीजे भी यहीं पढ़ते हैं। 

निशानेबाजी स्पर्धा में भाग लेने इंदौर पहुंचे सलमान, 300 मीटर दूर टारगेट पर साधे 60 निशाने

निशानेबाजी स्पर्धा में भाग लेने इंदौर पहुंचे सलमान, 300 मीटर दूर टारगेट पर साधे 60 निशाने

निशानेबाजी स्पर्धा में भाग लेने इंदौर पहुंचे सलमान, 300 मीटर दूर टारगेट पर साधे 60 निशाने