सरपंच पति की दबंगई, पटवारी को बुरी तरह पीटा

sarpanch-husband-beaten-patwari-in-indore

इंदौर|  इंदौर में सरपंच पति की ऐसी दबंगई नजर आई कि वो प्रशासन से भी लड़ने को तैयार हो गया। दरअसल, घटना इंदौर जिले की सांवेर तहसील के खलखला गांव की जहां पटवारी राहुल ठाकुर द्वारा प्रशासनिक नियमो का हवाला देकर सरकारी जमीन पर कब्जा करने के मामले में सरपंच पति को हिदायत दी तो गुस्से में आये सरपंच पति और उसके भतीजे ने पटवारी पर हमला बोल दिया।

घटना सोमवार शाम की है जब खलखला गांव की सरकारी जमीन पर सरपंच पति शंकर अंजना और उसके भतीजे सहित अन्य लोग कब्जे के इरादे से जमीन की नपती कर रहे थे उसी वक्त पटवारी राहुल ठाकुर मौके से गुजर रहे थे।  पटवारी को जब लगा कि सरकारी जमीन की बेवजह नपती क्यों कि जा रही है तब उसने सरपंच पति को रोका। इस बात पर सरपंच पति शंकर और उसके पति को गुस्सा आ गया और उन्होंने पटवारी का पीछा कर एक सुनसान रास्ते पर पटवारी पर हमला बोल दिया जिसके बाद पटवारी बुरी तरह जख्मी हो गया। इसके बाद घटना की जानकारी अन्य पटवारियों को लगी तो वे पटवारी राहुल ठाकुर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां से पटवारी को इलाज के लिए इंदौर के अरविंदो अस्पताल भेज दिया गया। पटवारी को इतने बुरी तरह से पीटा गया कि देर रात तक वह बोलने की स्थिति में नही था।

इधर, पटवारी पर हमले की रिपोर्ट चन्द्रावतीगंज थाने में की गई और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई। बताया जा रहा है सरपंच पति घटना का दोषी पटवारी को बता रहा है और उसने आरोप लगाया कि पटवारी ने उससे गाली गलौच की थी। फिलहाल, पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है और जल्द ही पुलिस मामले में दोषियों पर कार्रवाई करेगी। इधर, घटना की निंदा करते हुए सभी पटवारी लामबंद हो गए है। पटवारी संघ ने एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा है वही पटवारी घटना की निंदा कर काली पट्टी बांधकर विरोध भी जता रहे है। उधर, पटवारी का इलाज इंदौर में जारी है।