इंदौर में 4 बच्चों के लापता होने से फैली सनसनी, अपहरण की आशंका

sensation-spread-by-the-missing-of-four-children-in-indore-may-be-kidnapped-

इंदौर| मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है| एक साथ चार बच्चों के लापता होने की सूचना से हड़कंप मच गया है| परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है| शहर के जूना रिसाला क्षेत्र के अर्जुन नगर से चार बच्चे सोमवार दोपहर से लापता है। बच्चो के गायब होने के बाद परिजनों ने थाना सदर बजार में रिपोर्ट दर्ज कराई है। अभी तक बच्चों की कोई जानकारी नही मिली है। 

अर्जुन नगर से चार बच्चे सोमवार से लापता है जिनका नाम मोहसिन पिता अब्दुल शकूर, 11 साल, जैनुद्दीन पिता मो. इसाक 14 साल, जुबेर पिता मो. इसाक 13 साल, जैद पिता मो. इस्माइल 11 साल बताया जा रहा है। बच्चो के गायब होने के बाद परिजनों ने थाना सदर बजार में रिपोर्ट दर्ज कराई है। अभी तक बच्चों की कोई जानकारी नही मिली है। बच्चों के गुम होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। चारो बच्चे के गुम होने की बाद पूरा मामला का अपहरण में तब्दील हो गया है। बच्चो के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उन्हीं के रिश्तेदार ने अपहरण किया। 

परिजनों के मुताबिक ने कुछ दिन पूर्व परिवार में शादी के दौरान उनके  रिश्तेदार से किसी बात को  लेकर विवाद हो गया था। आशंका जताई जा रही है कि परिवार के लोग चारो बच्चों के अपहरण में शामिल सकते हैं वहीं सदर बाजार पुलिस ने इस पूरे मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया और पूछताछ की जा रही है वहीं पूरे क्षेत्र में बच्चों के अपहरण के बाद सनसनी फैल गई है। बच्चो के परिजनों ने  थाने पर इकट्ठा होकर जमकर हंगामा भी किया। वही इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने नजर आई पूरे मामले में पुलिस चारों बच्चों के अपहरण के मामले में लीपापोती कर परिवार वालों को थाने से रवाना कर दिया था और 18 से 20 घंटे बीत जाने के बाद भी चारों मासूम बच्चों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है वही रहस्यमय तरीक़े से बच्चो के लापता होने पर कई सवाल उठ रहे है।