सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में 5 महिलाओं समेत 9 अरेस्ट

sex racket

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। रिहाईशी इलाके में अवैध तरीके से मकान में जिस्फरोशी का धंधा चल रहा था। इसका संचालन एक महिला अपने दामाद और बेटी की मदद से कर रही थी। पुलिस ने छापामार कार्रवाई में 4 पुरुष और 5 महिलाएं को आपत्तीजनक हालत में पकड़ा है। 

पूरा मामला सहर के थामा हीरानगर की प्राइम सिटी कॉलोनी का है। यहां के मकान न. 64 में अवैध सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। रविवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र, एसपी पूर्व मो. यूसुफ कुरैशी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (पूर्व) प्रशांत चौबे, सीएसपी परदेशीपुरा हरीश मोटवानी के निर्देशन में टीम ने मकान में दबिश दी। पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए मकान से आपत्तिजनक हालत में पांच महिलाओं समेत चार पुरूषों को गिरफ्तार किया है। 

यह हुए गिरफ्तार

इस कार्रवाई में पुलिस ने पुरुषों मे संजय पिता राधेश्याम रायकवार नि जवाहर मार्ग इंदौर, अंकित पिता बाबूलाल वाडिया निवासी परदेशीपुरा, नंदकिशोर पिता लक्ष्मीनारायण करोरिया नि प्राइम सिटी इंदौर व प्रिंस कुमार पिता सत्यनारायण सिंह नि प्रिंस सिटी इंदौर हैं। मौके से पुलिस ने आरोपियों से 24000/-रुपये नगद एवं आपत्तिजनक सामग्री भी पकड़ी है। उक्त रैकेट की संचालिका उक्त मकान को लगभग 2 माह से किराए पर लेकर अपनी पुत्री एवं दामाद के साथ रह रही थी व उसकी पुत्री और दामाद भी उक्त अवैध कृत्य मे लिप्त पाए गए।