स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पांच युवतियां और 5 लड़के पकड़ाए

sex-racket-busted-in-spa-saloon-in-Indore

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे एक और बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफ़ाश हुआ है| यह पुलिस की तीसरी कार्रवाई है|  शनिवार देर शाम पुलिस ने यहां छापामार कार्रवाई की। लसूड़िया पुलिस ने यहां से चार महिलाओं सहित एक महिला बाउंसर और पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। बसंत विहार कॉलोनी के एक मकान में शनिवार को लसूड़िया पुलिस ने दबिश दी। यहां सैलून की आड़ में स्पा सेंटर संचालित कर अनैतिक काम करवाए जा रहे थे। एक महिला बाउंसर सहित पांच युवतियां और 5 लड़कों पकड़ा गया।

लसूड़िया टीआई के अनुसार रहवासियों की सूचना पर बसंत विहार कॉलोनी के एक फ्लैट पर छापा मारा गया। यहां स्पा सलून की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस जब यहां पहुंचे तो युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस ने यहां से 5 लड़कियां और पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। टीआई के अनुसार पिछले कुछ दिनों से आसपास के रहवासियों ने शिकायत की थी की इस फ्लैट में संदिग्ध लडक़े व लड़कियों का आना जाना रहता है जिससे कॉलोनी का माहौल खराब हो रहा है। शिकायत की जांच की गई तो मामला सही लगा। इस पर छापा मारा। 

पुलिस ने मौके से स्पा संचालक यतेंद्र पाल सिंह जो ट्रेवल्स का भी काम करता है के साथ 4 अन्य ग्राहक मनीष ओमप्रकाश शर्मा, रमन पिता संतोष, पवन पिता हरिराम नेथवानी और गौतम पिता रमेश चंद्र बैरवा के साथ 5 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। इनमें एक महिला यहां बाउंसर का काम करती है। बाकी की चार महिलाओं ने बताया कि वे शादीशुदा हैं और ज्यादा कमाई के चक्कर में इस धंधे में फंस गई। पुलिस को पता चला है कि संचालक 18 सौ रुपए में ग्राहकों से सौदा करता था।