दो स्पा सेंटर में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफ़ाश, 8 लड़के और 9 लड़कियां पकड़ाई

sex-racket

इंदौर| आधुनिक शहर के रूप में पहचान बनाने वाले इंदौर में स्पा सेंटर के नाम पर धड़ल्ले से देेह व्यापार संचालित किये जाने के मामले सामने आ रहे हैं| पुलिस ने दो स्पा सेंटरों पर छापामार कार्रवाई कर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है| कार्रवाई में 8 ग्राहक लड़के और 9 लड़कियों को पकड़ा गया है। इससे पहले रविवार रात को भी पुलिस ने एक स्पा सेंटर में छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा था।  मौके से पांच ग्राहक और पांच महिलाएं भी पकड़ी गई थी।

जानकारी के मुताबिक इंदौर पुलिस को कई दिनों से स्पा सेंटर पर अवैध गतिविधियों की शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद पुलिस ने स्पा सेंटर छापामार कार्रवाई की।मंगलवार को लसूड़िया क्षेत्र में स्थित ब्लू ओसीन स्पा सेंटर पर पुलिस ने  छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा। इसे एक महिला चला रही थी। मौके से 8 ग्राहक लड़के और 5 लड़कियां पकड़ी गई हैं। वहीं जावरा कंपाउंड स्थित करस्टर ब्यूटी स्पा पर भी छापे की कार्रवाई की गई। यहां से पुलिस ने ग्राहकों सहित 4 लड़कियों को गिरफ्तार किया है। दोनों स्पा का संचालन महिला द्वारा किया जा रहा था।

इससे पहले रविवार रात को पुलिस ने खंडवा रोड स्थित क्वींस ब्यूटी फैमिली सैलून एंड स्पा सेंटर में छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा था। उसे भी एक महिला चला रही थी। स्पा संचालिका ने पुलिस को बताया था कि शहर में 5-6 अन्य स्पा सेंटर पर भी सेक्स रैकेट चल रहा है। जिसके बाद मंगलवार को एक बार फिर पुलिस ने  स्पा सेंटर में छापा मार कार्रवाई की| पुलिस की टीम ने योजना बनाकर आरक्षक को ग्राहक बनाकर लसूड़िया क्षेत्र में स्थित ब्लू ओसिन स्पा सेंटर पर भेजा| यहां पर 2000 रुपए लेकर लड़कियां उपलब्ध कराई जाती थी। एक हजार रुपए संचालिका खुद रखती थी और एक हजार रुपए लड़की को मिलते थे। ग्राहक बनकर पहुंचे आरक्षक की सूचना पर मौक़ा देखकर पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मार दिया|  कार्रवाई के दौरान स्पा सेंटर से 8 ग्राहक लड़कों के साथ 5 लड़कियों को पकड़ा गया है। उक्त स्पा सेंटर पर अवैध गतिविधियां संचालित होने की शिकायत रहवासियों द्वारा भी पुलिस से की गई थी। 6 माह से यह स्पा सेंटर संचालित हो रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here