दिग्गी के मतदान नहीं करने पर शिवराज ने साधा निशाना, दिया ये बड़ा बयान

shivraj-target-siivijay-singh-in-indore

इंदौर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को भोपाल लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के मतदान नहीं करने पर निशाना साधा है। उन्होंने आलोचना करते हुए कहा कि समझा जा सकता है कि मतदान नहीं करने वाले दिग्विजय सिंह लोकतंत्र और संविधान में कितना विश्वास करते हैं। बता दें सिंह अपने गृह क्षेत्र राजगढ़ में मतदान नहीं कर सके। इस बात की पुष्टि उन्होंने मीडिया से करते हुए नागरिकों से क्षमा याचना की है। 

शिवराज इंदौर के दशहरा मैदान पर भाजपा के प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए दोहराया कि कांग्रेस ने प्रदेश के किसानो से छल करते हुए अब तक उ��का कर्ज माफ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में अब कांग्रेस का शासन है अब जब जब बिजली जायेगी, तब तब आप मामा (शिवराज) को याद करोगे। पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुये कहा कि भ्रष्टाचार कांग्रेस के डीएनए में है। 

इससे पहले शिवराज ने भोपाल से अपने गृहग्राम जैत में पहुंचकर मतदान किया| इसके बाद भी उन्होंने मीडिया से चर्चा में दिग्विजय पर निशाना साधा था, वहीं प्रदेश में कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ और देश में एक बार फिर सरकार बनाने का दावा किया| वहीं उनकी पत्नी साधना सिंह ने भी विदिशा सीट के साथ अन्य सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया|