इंदौर वीभत्स हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे, पुलिस की पड़ताल जारी

हत्या के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग में शक होना सामने आई है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में हत्या की बड़ी वारदात सामने आई है। दरअसल, 25 नवंबर 2021 से लापता युवक की मौत की जानकारी आज उस वक्त सामने आई जब कुख्यात हत्यारे और उसके एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग में शक होना सामने आई है। वीभत्स हत्याकांड में युवक की मारपीट के बाद हत्या आरोपियों ने शव को ड्रम में भरकर जला दिया।

यह भी पढ़े… सीएम शिवराज ने किया 360 करोड़ के प्लांट का भूमि पूजन, किसानों को मिलेगा लाभ, लॉकडाउन पर कही बड़ी बात

हम आपको बता दें कि यह पूरी वारदात इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की है जहां एक युवक की हत्या की सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। मृतक युवक का नाम भूपेंद्र उर्फ चिंटू वर्मा बताया जा रही है जिसकी गुमशुदगी 25 नवंबर को द्वारकापुरी थाने पर दर्ज की गई है। चिंटू की हत्या को कुख्यात जिला बदर बदमाश ने अपने साथियों के साथ युवक को एक बिल्डिंग की छत पर ड्रम में भरकर जला दिया। बताया जा रहा है कि मृतक चिंटू का कुख्यात गुंडे नारायण वर्मा उर्फ नारू से विवाद हो गया था। आरोपी को शक था कि मृतक के उसकी प्रेमिका से संबंध है और इसी शक के चलते उसने अपने दो साथियों के साथ चिंटू को मौत के घाट उतार दिया।

इंदौर वीभत्स हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे, पुलिस की पड़ताल जारी

यह भी पढ़े…बैतूल : बडोरा मंडी में रखी हजारों बोरे मक्का बारिश से भीगा, व्यापारियों का हुआ नुकसान

मामले में पुलिस ने जांच शुरू की और पाया कि हत्या का मुख्य अरोपी नारायण उर्फ नारू ही है। नारू को शक था कि युवक का उसकी 60 फिट रोड पर रहने वाली प्रेमिका से कोई सम्बन्ध था। मामले में पुलिस ने नारू और उसके साथी अनुराग को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने चिंटू का अपहरण किया था। उसकी पिटाई के बाद चिंटू को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने नारू को भी गिरफ्तार कर लिया है। उसने हत्या की बात कबूल ली है। वही पुलिस एक फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

इंदौर वीभत्स हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे, पुलिस की पड़ताल जारी

यह भी पढ़े… Damoh News: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने दमोह में किया कांग्रेस पर वार

इस मामले के बाद एडिशनल डीडीसी राजेश व्यास ने बताया कि हत्याकांड के संदर्भ में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है वही पुलिस पूरे मामले में बारीकी से जांच में जुटी हुई है और जल्द ही पुलिस हत्याकांड से जुड़े सबूत सामने लाएगी।