कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर/आकाश धोलपुरे

आज बुधवार से 4 अगस्त तक इंदौर (Indore) को आगामी त्योहारो के चलते पूरी तरह से खोल दिया गया है। 6 दिन की इस व्यवस्था के चलते शहर के मध्यक्षेत्र के बाजार भी गुलजार नजर आ रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच बड़ी तकलीफ ये है कि प्रदेश सरकार के Sunday lock Down पर इंदौर को खोला जाए या नहीं। इन सब बातों पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने एक तरह से विराम दे दिया है।

दरअसल, राखी का त्यौहार सोमवार को है और ऐसे में यदि रविवार को लॉक डाउन रहता है महिलाएं खरीदी कैसे कर पाएंगी। इस बात को ध्यान में रखते हुए बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव ने मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) से बात की है ताकि रविवार को इंदौर खुला रहे। इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि उन्होंने राखी के त्यौहार को ध्यान में रख बहनों की सुविधा की दृष्टि से प्रदेश के गृहमंत्री से बात की है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री जल्द ही sunday lock down को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा कर इंदौर को इस रविवार को लॉक डाउन से छूट दे सकते हैं। हालांकि गृहमंत्री से चर्चा के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव ने ये बात भी रख दी है कि इस रविवार का लॉक डाउन किसी और दिन रख दिया जाए।

फिलहाल, इस मामले के अभी तक प्रदेश सरकार से हरी झंडी नही मिली है, लिहाजा अभी ये साफ नही है कि इस रविवार को इंदौर खुला रहेगा या नहीं ?