सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ‘Oye Indori’ पर दुष्कर्म का मामला दर्ज! युवती का आरोप शादी का झांसा देकर किया गलत काम

oye indori

Oye Indori Rape Case: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के मशहूर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ओए इंदौरी (Oye Indori) पर रेप का केस दर्ज किया गया है। ओए इंदौरी का असली नाम रॉबिन अग्रवाल जिंदल है। रॉबिन अपने कंटेंट और कॉमेडी वीडियो के लिए देश भर में फेमस है। बीती रात उनके खिलाफ इंदौर के एमआईजी थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल, ओए इंदौरी के नाम से जाने वाले रोबिन जिंदल को लेकर एक महिला ने आरोप लगाया है की रॉबिन ने उन्हे शादी का झांसा देकर, उसके साथ लंबे समय तक शारीरिक संबंध बनाया और फिर किसी और से सगाई कर ली। आपको बता दें, कुछ दिनों पहले ही रोबिन जिंदल ने एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर से सगाई की है। इनकी सगाई की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए थे। रोबिन के इंस्टाग्राम फॉलोवर मिलियन में है।

अधिक जानकारी के लिए आपको बता दें, ओए इंदौरी पर यह दूसरी बार मामला दर्ज हुआ है। इससे पहले भी युवती ने 16 मार्च को ओए इंदौरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था। लेकिन आपसी समझाइश के चलते मामला वहीं के वहीं खत्म हो गया। अब दूसरी बार शिकायत दर्ज होने पर और लंबी जांच पड़ताल करने के बाद एमआईजी पुलिस ने ओए इंदौरी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। पुलिस मंगलवार की रात से लगातार रॉबिन अग्रवाल जिंदल को ढूंढने की कोशिश कर रही है।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News