Indore : बेटी का ससुराल ना लौटना पिता को पड़ा महंगा, दामाद ने उठाया खौफनाक कदम, जाने मामला

इंदौर, आकाश धोलपुरे। अगर हम कुछ समय पहले की बात करें तो पत्नी मायके जाने के लिए पति को कैसे भी मना बुझा लेती थी। और पति भी मान जाता था। लेकिन अब हालात बहुत बदल गए हैं। मामूली सी बात पर लोगो का गुस्सा रिश्तों को दरकिनार कर सातवें आसमान पर पहुंच जाता हैं। जिससे रिश्तों में दरार पड़ जाती हैं। ऐसा ही मामला इंदौर (indore) में देखने को मिला हैं, जहाँ दामाद ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर अपने ससुर की हत्या कर दी।

बता दें कि इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र में एक ऐसी वारदात सामने आई हैं। जिसने रिश्तों को तार तार कर दिया हैं। हुआ यूं कि दामाद को 2 महीने से मायके में रह रही अपनी पत्नी का ससुराल न लौटना इतना नागवार गुजरा की उसने गुरुवार को ससुराल पहुंचकर अपने 2 साथियों के साथ घर मे घुसकर अपने ससुर की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”