Indore News: फिल्म “द केरल स्टोरी” की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित, उठी टैक्स फ्री करने की मांग

The Kerala Story

Indore News : देशभर के सिनेमाघरों में आज फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ रिलीज हुई। इसी कड़ी में इंदौर में आज केरल राज्य में व्याप्त धर्म परिवर्तन और लव जेहाद के मामलों पर बनी इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई। जिसे भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी के द्वारा आयोजित किया गया था। जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाली 150 महिलाओं ने एक साथ इस फ़िल्म को देखा । साथ ही, उन्होंने सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म की जमकर तारीफ भी की।

टैक्स फ्री करने की मांग

फिल्म को देखने के बाद महिलाओं ने केरल राज्य में व्याप्त कुरीतियो की आलोचना भी की। साथ ही, केंद्र और राज्य सरकार से इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की। बता दें कि धर्म परिवर्तन और लव जिहाद जैसे ज्वलनशील मुद्दों पर बनी इस फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से बहस का दौर जारी है। वहीं, यह फिल्म का मामला सुप्रीम कोर्ट तक भी पहुंचा था।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News