India Vs Srilanka : इंदौर में T20 मैच का रोमांच, चौके-छक्कों की होगी बरसात

इंदौर| इंदौर होल्कर स्टेडियम में आज शाम को टी -20 का रोमांच उस वक्त क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोलेगा जिस वक्त टीम इंडिया और श्रीलंका तीन मैचों  की सीरीज के दूसरे टी-20 के लिए आमने सामने होंगे। जानकारों की माने तो इंदौर के मौसम को देखते हुए बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम फायदे में होगी क्योंकि ड्यू फेक्टर गेंदबाजी के लिए परेशानी का सबव हो सकता है। दूसरे टी – 20 मैच के लिए होल्कर स्टेडियम तैयार है वही जिला प्रशासन और पुलिस ने सुरक्षा को लेकर चाक चौबंद व्यवस्था की है। टॉस जीतकर कोई भी टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेंगी लेकिन यदि विराट टॉस जीतते है तो देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो भी मौसम के साथ चलेगें या फिर हमेशा की तरह पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे। 

आज के मैच के लिए टीम इंडिया में विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, नवदीप सैनी, वाशिंगटन सुंदर, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, यजुवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर,शार्दुल ठाकुर,शिवम दुबे, संजू सेमसन और मैच के पहले अंतिम 11 चुने जाएंगे। 

इधर, आज के मैच के लिए इंदौर के दर्शक भी तैयार हो गए है और सभी टी – 20 की टक्कर में हो हल्ला मचाने को तैयार है क्योंकि हर एक चाहता है इंदौर में सफाई में चौका लगाए लेकिन क्रिकेट में रोहित और विराट खूब छक्के लगाए। लिहाजा, उम्मीद की जा रही है कि होल्कर स्टेडियम एक बार फिर कई नए रिकॉर्ड का गवाह होगा ।