कमलनाथ सरकार के इस काम की ताई ने करदी तारीफ

इंदौर। लोगसभा की पूर्व स्पीकर और इंदौर से 8 बार सांसद रह चुकीं सुमित्रा महाजन ने राहुल गांधी को नासमझ बताया है। राहुल गांधी द्वारा दिए गए रेप इन इंडिया के बयान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने राहुल को लोकसभा में भी कई बार कहा – सोच-समझकर बोला करो, पढक़र बोला करो, विषय को समझकर बोला करो। वे कभी ना कभी जरूर समझेंगे। ताई ने प्रदेश सरकार द्वारा माफियाराज के खिलाफ की जा रही कार्रवाई को भी सराहा।

नागरिकता संशोधन बिल को लेकर महिला मोर्चा के सम्मान समारोह में शामिल हुए होने पहुंची ताई ने कहा कि प्रदेश में माफिया राज के खिलाफ चल रही कार्रवाई अ’छी है। उन्होंने भी अपने कार्यकाल के दौरान भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी। रसूखदारों और माफिया से जनता त्रस्त है। इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। लेकिन हनीट्रैप मामले में यदि अधिकारियों के भी नाम हैं तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।

भाजपा सांसद शंकर लालवानी ने भी प्रदेश सरकार की इस कार्रवाई को अ’छा बताया है। शंकर लालवानी ने कहा कि कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन बस राजनीति से प्रेरित ना हो। केवल भूमाफिया ही नहीं बल्कि शिक्षा माफिया, चिकित्सा माफिया सभी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इसके अलावा सुमित्रा महाजन अपने पुराने बयान पर भी कायम नजर आईं। ताई ने कहा कि मेरे बयान का मतलब गलत निकाला गया था। इंदौर के विकास के लिए सभी लोग एक साथ हैं। पिप्लियाहाना तालाब का ही उदाहरण देखिए हमारी सरकार थी तो मैं आंदोलन नहीं कर सकती थी। मैंने ही जीतू पटवारी को कहा था कि बड़ा आंदोलन करो फिर में शिवराज से बात करूंगी।