Indore News: 3 दिन तक मिल परिसर में दिखाई जाएगी झांकियां, यहां जानें टाइम-टेबल

Sanjucta Pandit
Published on -

Indore News : इंदौर में अनंत चतुर्दशी चल समारोह में नगर भ्रमण के बाद झांकियां मिल पहुंची है। जिसे आज से आम जनता भी देख सकेंगे। दरअसल, आज से 3 दिन तक मिल परिसर खोले जाएंगे, जहां पर लोगों को झांकी देखने का अवसर प्राप्त होगा। जिसके लिए लोगों में अभी से अगल उत्साह देखने को मिल रहा है।

देखें टाइम-टेबल

दिन समय
शनिवार शाम 5 बजे से रात 9 बजे तक
रविवार शाम 5 बजे से रात 9 बजे तक
सोमवार शाम 5 बजे से रात 9 बजे तक

दरअसल, खजाना गणेश मंदिर, नगर निगम तथा इंदौर विकास प्राधिकरण और शहर की सभी मिलों द्वारा अनंत चतुर्दशी चल समारोह के लिए तैयार की गई झांकियों को अब स्वयं के परिसर में दर्शकों के लिए रखा जाएगा। इस दौरान आम जनता नगर निगम परिसर में झाकियां देख सकेंगे। अनंत चतुर्दशी के दूसरा दिन स्थानीय अवकाश के बाद आज शनिवार से सोमवार तक झांकियां देखने का अवसर मिलेगा।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News