Indore News: जिले में नकाबपोश बदमाशों का बढ़ा आतंक, कांच तोड़कर गाड़ी से निकाले सामान

आए दिन शहर में नकाबपोश बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक और घटना सामने आई है, जोकि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Shashank Baranwal
Published on -
indore police

Indore News: मध्य प्रदेश का इंदौर शहर अब नकाबपोश बदमाशो की चपेट में आता नजर आ रहा है। आए दिन शहर में नकाबपोश बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी सिलसिले में फिर एक ऐसी ही बड़ी वारदात को नकाबपोश बदमाशों ने अंजाम देने का प्रयास किया है। इस दौरान बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी कार के कांच तोड़कर उसमें रखा सामान लेकर रफूचक्कर हो गए।

ये है पूरा मामला

नकाबपोश बदमाशों ने इस घटना को इन्दौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र की एक कालोनी में अंजाम दिया है। जहां देर रात 4 से अधिक नकाब पहने बदमाश कालोनी में आए। इस दौरान बदमाशों ने पहले तो घर के बाहर खड़ी कार के कांच तोड़कर उसमें रखा सामान चुरा लिए। वहीं फिर बदमाशों ने घर मे घुसने का काफी प्रयास किया। गनीमत रही के घर मे सेन्ट्रल लॉक होने की वजह से बदमाश खाली घर से भाग निकले। हालांकि इन बदमाशो की सारी गतिविधि सीसीटीवी फुटेज भी कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस प्रशासन बदमाशों की तलाश जुट गई है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट

 


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News