Indore News : कपडा व्यापारियों ने टैक्स वृद्धि के खिलाफ निकली रैली, वाणिज्यकर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। कपड़ों पर टैक्स बढ़ाए जाने से नाराज कपड़ा व्यापारी एसोसिएशन ने सरकार के इस फैसले के खिलाफ कड़ा विरोध जताया है। सभी व्यापारियों ने एक स्वर में कहा कि सात फीसदी टैक्स बढ़ाए जाने की घोषणां से व्यापार पर निश्चित ही सीधा असर पडे़गा। साथ ही इससे हमारी लागत भी बढ़ जाएगी। लिहाजा ऐसी स्थिति में सरकार इसे तत्काल वापस ले, वर्ना इसका भार आम जनता पर भी पड़ेगा।

यह भी पढ़े…Breaking News : भोपाल और इंदौर में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने की घोषणा

आपको बता दें कि कपड़ा व्यापारी एसोसिएशन ने वाणिज्यकर कार्यालय पहुंचकर,कमिश्नर लोकेश जाटव को बढ़ाए गए जीएसटी के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। साथ ही उन्होंने जीएसटी को फिर से 5% की दर से लागू करने की मांग की है ताकि व्यापारियों को व्यापार संचालित करने में किसी भी तरह की परेशानियों का सामना ना करना पड़े।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”