Indore News : बड़े साढ़ू ने की छोटे साढ़ू भाई की हत्या, सामने आई बड़ी वजह

इंदौर, आकाश धोलपुरे। रिश्तों की डोर कितनी नाजुक होती है इस बात का अंदाजा आसानी से इसलिये लगाया जा सकता है कि डिजिटल युग में किसी के पास किसी के लिए समय नहीं होता और बहुत सी परिस्थितियों में यदि समय होता भी है तो रिश्ते निभाने की बजाय उसमें खटास आ जाती है। ये सब बातें इंदौर में शुक्रवार को हुई एक हत्या के बाद चरितार्थ रूप में सामने आ रही है। शुक्रवार को तैश में आकर धारदार हथियार से बड़ी बहन के पति ने छोटी बहन के पति की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी थी। परदेशीपुरा थाना से कुछ ही कदम की दूरी पर शुक्रवार को हुए हत्याकांड के बाद एक तरह से पारिवारिक अंतर्कलह खुलकर सामने आई थी। अब इस पूरे हत्याकांड का खुलासा हो गया है और हत्यारा बड़ा साढ़ू अब पुलिस गिरफ्त में है।

दरअसल, शुक्रवार को दिनदहाड़े सरेराह हेमंत मौर्य नामक शख्स की हत्या उसके बड़े साढ़ू भाई कपिल पंडित ने कर दी थी। धारदार हथियार से गर्दन पर वारकर कपिल पंडित मौके भाग गया था। हेमंत मौर्य को खून से लथपथ हालत में एम.वाय. अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज हत्यारे की तलाश शुरू कर दी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....