बच्चों और बुजुर्गों को लूटने वाला गिरोह चढ़ा इंदौर पुलिस के हत्थे, हाल में ही जेल से छूटकर आया था गैंग का मुखिया

इंदौर,आकाश धौलपुरे। इंदौर की विजय नगर थाना पुलिस ने तीन ऐसे लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जो बुजुर्ग और बच्चों को अपना टारगेट बनाकर लूटपाट करते थे। आरोपी सूने स्थानों पर हथियार लेकर खड़े रहते थे और जैसे ही कोई अकेला बच्चा या बुजुर्ग निकलता तो वो उन्हें रोककर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने बदमाशों के पास से चार चाकू भी बरामद किये है, जिन्हें वो लूट के दौरान इस्तेमाल करते थे। गैंग का सरगना लक्की हाल ही में पैरोल पर छूटा था और उसने आते ही गैंग बना ली थी उस पर दो दर्जन से ज्यादा अपराध दर्ज हैं।

Coronavirus: अमेरिकी रिपोर्ट का बड़ा दावा- चीन की लैब से लीक हुआ कोरोना वायरस

जेल से पैरोल पर छूटते ही बदमाश ने गैंग बनाकर बच्चो और बूढ़ो को लूटने का शातिर प्लान बनाया और वो वारदातों को अंजाम भी देने लगा। लगातर मिल रही शिकायतों और सूचना के बाद इंदौर की विजय नगर थाना पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। विजय नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि एमआईजी थाने का लिस्टेड गुंडा पैरोल पर छूटा है और भमोरी क्षेत्र में रह रहा है। टीम ने पड़ताल की तो पाया कि लक्की नामक बदमाश ने कुलदीप और राहुल को अपने साथ रखकर गैंग बना ली और बदमाश सूने स्थानों पर काम से लौटने वालों के साथ ही बच्चे और बुजुर्गों को टारगेट कर रहे हैं। ये अकेला पाकर हथियार के दम पर धमका कर वसूली के साथ ही लूटपाट को अंजाम दे रहे थे।

हरसी बांध का बढ़ रहा जलस्तर, प्रशासन ने किया 24 गांवों में अलर्ट जारी

पुलिस को 15 साल के फरियादी मोहन अहिरवार ने लुटेरों की शिकायत की थी। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने लक्की, राहुल और कुलदीप सिंह को गिरफ्तार किया। पुलिस की माने तो इनके पास से वारदात के लिए इस्तेमाल करने वाले 4 चाकू बरामद किए हैं। गैंग का मुखिया लक्की घी के नाम से फेमस है। वह सीरियल चाकूबाज है और हाल ही में वह पैरोल पर छूटा है। आरोपी लक्की पर करीब 26 अपराध दर्ज हैं। इसमें 2 दर्जन से अधिक चाकूबाजी, लूट, हत्या के प्रयास के मामले हैं।